सावन का मौसम आते ही हर कहीं बम भोले की गूंज सुनाई देता है. भोजपुरी संगीत पर भी इन दिनों सावन का रंग चढ़ गया है. हाल ही में भोजपुरी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सावन के सीजन पर एक गाना ‘हम हई पिया राऊर’ रिलीज किया गया है. अब बात अगर अक्षरा सिंह की करें तो उनका नाम आजकल एक्टिंग के अलावा सिंगिंग के लिए ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है. बम भोले के जयकारों के बीच अक्षरा सिंह का पहला सोलो सॉन्ग ‘भाग जाईब ससुरा से’ रिलीज हुआ है.

ये गाना हर हर बम बम एल्बम का है. पिछले महीने अक्षरा की मधुर आवाज में जिस पगले को दिल से चाहा नाम से एक म्यूजिक एल्बम रिलीज की गई जिसमें इसी नाम के टाइटल ट्रैक को लोगों ने काफी पसंद किया. अक्षरा की आवाज में रिलीज हुआ इस गाने का सोशल मीडिया पर हर कहीं जिक्र हुआ. इसके पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यू-ट्यूब पर इसे 28 लख बार देखा गया. वैसे तो अक्षरा ने भोजपुरी के अमूमन सभी एक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन सुपरस्टार पवन सिंह के साथ केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया.

अक्षरा सिंह की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म 30 अगस्त 1993 को हुआ था. अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. इसके बाद इन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरु किया था. अपने फिल्मी करियर की शुरूआत अक्षरा ने भोजपुरी के फेमस स्टार रवि किशन के साथ की थी.

😍😍😍😍😍😍

A post shared by Akshara singh (@akshara_singh_official) on

अक्षरा की पहली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ थी. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और अक्षरा रातोंरात सुपरस्टार बन गई थी. अक्षरा की अभी तक की फिल्मों की बात करें तो, इन्होनें 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. आज अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं.