भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम ऐसी एक्ट्रेस में शुमार होता है जो बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक शानदार एक्टर भी हैं. वह फिल्मों में जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं उतनी ही मधुर आवाज में गाती भी हैं. हाल ही में उनका एक नया गाना यू-ट्यूब पर रिलीज हुआ है. वेव म्यूजिक पर रिलीज हुए इस गाने को अबी तक 1 लाख 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं.

कवलेजीया बलमुआ एल्बम के इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं. अगर बात म्यूजिक की करें तो इसका क्रेडिट घुंघरू दी को जाता है. इससे पहले भी अक्षरा सिंह कई गाने गा चुकी हैं सावन के दौरान भी अक्षरा के कई गाने सोशल मीडिया पर लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं. अक्षरा सिंह अपने बोल्ड अंदाज और बिंदास नजरिए के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक के बाद एक हिट फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खासकर अपने लाइफ-मोमेंट्स की तस्वीरें शेयर करने और अपने फैन्स से इन तस्वीरों पर रिएक्शन लेने से वह कभी चूकती नहीं हैं. फिल्मों के साथ-साथ इंटरनेट की दुनिया में भी अक्षरा सिंह ने काफी नाम कमाया है. इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बीते दिनों यूट्यूब पर अपलोड किए गए उनके एक गाने को महज 24 घंटे के भीतर 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिले.

अक्षरा सिंह का दर्द भरा गाना ‘सच्चे प्यार का इंतजार’ इंटरनेट पर इतना पॉपुलर हुआ कि देखते ही देखते यह भोजपुरी के टॉप-10 वीडियो में से एक हो गया. अक्षरा सिंह का दर्द भरा गाना ‘सच्चे प्यार का इंतजार’ इंटरनेट पर इतना पॉपुलर हुआ कि देखते ही देखते यह भोजपुरी के टॉप-10 वीडियो में से एक हो गया. फिल्मी संगीत के अलावा अक्षरा सिंह भक्ति गीत-संगीत से भी लगाव रखती हैं. सावन के महीने में उनके गाने और एल्बम्स को फैन्स काफी पसंद करते हैं.