भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसके बाद यूजर्स उनसे कई सवाल कर रहे हैं. और हो भी क्यों ना. उनका लुक भी ऐसा है कि कोई भी सवाल करने पर मजबूर हो जाए. दरअसल वे दुल्हन की तरह सजी-संवरी नजर आ रही हैं. अक्षरा ने लाल रंग की साड़ी पहनी है. माथे पर लाल रंग की बड़ी बिंदी लगाई है नाक में नथ. Also Read - NCB का खुलासा- रिया चक्रवर्ती ड्रग्स तस्करी की एक्टिव मेंबर, सुशांत और बड़े लोगों को करती थीं सप्लाई

आंखों में काजल और सिर पर लाल रंग की गोटे वाली चुनरी ओढ़ी है. यही नहीं मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ है. वे अपनी मां के साथ पूजा करती हुईं नज़र आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर देखकर लोग कई सवाल कर रहे हैं कि मांग में सिंदूर तो शादीशुदा महिलाएं लगाती हैं फिर अक्षरा ने क्यों लगाया है. क्या उन्होंने शादी कर ली है? Also Read - Drugs Case: मीडिया से खफा रकुल प्रीत ने कोर्ट में कहा- ना सिगरेट पीती हूं ना शराब, ड्रग्स का तो सवाल ही नहीं पैदा होता फिर..

 

View this post on Instagram

 

Maa 😘 Inki 1% bhi nahi main 🤗 Coming soon with @nilimasingh1506

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


बता दें अक्षरा का ये लुक उनके गाने का है जिसका नाम है ‘तीज के बरतिया’. इस गाने को अक्षरा ने अपनी मां के साथ शूट किया है.