भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshra Singh) पर भोजपुरी फिल्म का सबसे महंगा गाना फिल्माए जाने का दावा किया गया है. इस गाने को ना सिर्फ भव्य तरीके से फिल्माया गया है बल्कि अक्षरा सिंह ने इस गाने के लिए उतनी ही फीस ली है जितना वह एक फिल्म के लिए लेती हैं. अक्षरा सिंह ने बताया कि दुर्गापूजा के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म ‘बलम जी लव यू’ के लिए उन्होंने अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ ‘स्पेशल प्रोमोशन सांग’ किया है. हाल ही में इन दोनों की फिल्म ‘बलम जी आई लव यू’ का फर्स्‍ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इस तस्वीर में खेसारी लाल यादव भैंस के ऊपर बैठे हुए हैं.

argrtyyu1 copy

उन्होंने गाने के एवज में मिली राशि का खुलासा ना करते हुए कहा कि उन्हें निर्माता आनंद रूंगटा ने मुंहमांगी कीमत दी है. उन्होंने बताया कि गाने को काफी अच्छी तरह फिल्ममाया गया है, जो जल्द ही दर्शकों के समक्ष होगा. उन्होंने निर्देशक प्रेमांशु सिंह का भी धन्यवाद दिया जिन्होंने इस गाने के लिए उन्हें चुना.भोजपुरी फिल्म ‘बलम जी लव यू’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी प्रमुख भूमिका में हैं. यह फिल्‍म इस दशहरे पर रिलीज होगी. जानकारी के मुताबिक फिल्‍म की कहानी सामाजिक मुद्दों पर बेस्ड है.

बता दें, बकरीद के मौके पर अक्षरा का एक वीडियो खूब देखा गया यह वीडियो खेसारीलाल यादव और अक्षरा की फिल्म ‘साजन चले ससुराल 2’ के एक गाने ‘तोहर गलिया के पिंपल’ का है.इस वीडियो में दोनों स्टार्स जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इन गाने के सक्सेस का राज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि म्युजिक अविनाश झा ने दिया है. साजन चले ससुराल पूर्वांचल टॉकीज के बैनर तले बनी है और इसके प्रोड्यूसर विकास कुमार सिंह हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ