देश में इस समय हर तरफ नवरात्रि (Navratri) की धूम देखने को मिल रही है. इस दौरान बाजारों में रौनक के अलावा घरों में भी भक्ति का माहौल नजर आ रहा है. नवरात्रि पर बॉलीवुड और टीवी सीरियल में कई हिंदी गीत देखने को मिल जाते हैं तो वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री भी अब इसमें आगे निकल चुकी है. सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा (Akshara Singh) सिंह का ऐसा ही एक भक्तिगीत काफी पसंद किया जा रहा है.

इस गीत में अक्षरा सिंह भोजपुरी एल्बम ‘दुलार देवी मैया के’ (Dular Devi Maiya Ke) के गीत ‘पवन सिंह का भजन बजा के’ (Pawan Singh ke bhajan baja ke) गाती नजर आ रही हैं. इस भजन को यूट्यूब पर अभी तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि इस गीत में पवन सिंह (Pawan Singh) नहीं नजर आए हैं लेकिन  इसमें पवन सिंह का नाम जरूर सुनने को मिलता है. इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं जबकि म्युजिक मधुकर आनंद और छोटे आनंद ने दिया है.

यह बात कम ही लोग जानते हैं कि अक्षरा सिंह कमाल की एक्ट्रेस होने के साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं. इससे पहले अक्षरा सिंह सावन पर भी कई गाने गा चुकी हैं जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था. अक्षरा सिंह ने हालांकि एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी लेकिन अब वह अपनी आवाज के दम पर भी अपनी एक पहचान बनाती दिख रही हैं. उनकी आवाज जितनी अच्छी फिल्मी गानों में लगती है उतनी ही मधुर भक्ति गीत में भी सुनाई देती है.