Bhojpuri couple Amrapali Dubey and Dinesh Lal Yadav- आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को लोग पसंद करते हैं.  फिल्म निरहुआ चलल लंदन का ये गाना ‘चेहरा तोहार’ अभी भी यूट्यूब पर खूब देखा जाता है.

काली बिकिनी पहनकर Pool में उतरीं कृष्णा श्रॉफ, पानी की लहरों में जैसे लग गई हो आग

इस गाने को अभी तक 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, अभी भी फैंस लगातार इस गाने को देख रहे हैं. इस रोमांटिक ट्रेक में आम्रपाली और निरहुआ बिंदास डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस गाने को आलोक कुमार और हनी बी ने गाया है.

बता दें, फिल्म का ये पहला गाना नहीं हो जो हिट हुआ हो. इससे पहले भी‘छोये-छोये’ (choye choye) गाना हिट हो चुक है. गौरतलब है कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक सबसे पसंदीदा जोड़ी है. ये जोड़ी अक्सर अपने डांस से दर्शकों को अपना दीवाना बनाते रहते हैं.

यह गाना 4 जनवरी 2019 को यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया था जिसे अभी तक 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को निरहुआ ने अपनी आवाज दी है और लिरिक्स का क्रेडिट आजाद सिंह को जाता है. वहीं अगर म्यूजिक की बात करें तो उसका श्रेय मधुकर आनंद को जाता है. इस गाने में निरहुआ शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं आम्रपाली भी गजब ढा रही हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.