Bhojpuri Actress Amrapali Dubey and Sambhavna Seth- भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे एक वीडियो में संभावना सेठ के साथ इश्क लड़ाती हुए नज़र आ रही हैं. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखने वाली है. गाने के बोल हैं. ‘लागल रहा बताशा’ है.

Birthday:जिसके एक इशारे पर हो जाता था कत्लेआम, वो अंडरवर्ल्‍ड डॉन अबू सलेम, मोनिका बेदी पर मर मिटा था

हालांकि ये गाना अभी पूरा रिलीज नहीं हुआ है. वीडियो में कुछ सीन ही नज़र आ रहे हैं. इस सॉन्ग का म्यूजिक ओम झा ने दिया है और लिरिक्स आजाद सिंह के हैं.



बता दें, इससे पहले भी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का एक गाना Choye Choye भी लोगों को काफी पसंद आया था. ‘छोये-छोये’ (choye choye) गाने पर आम्रपाली दुबे ने जबर्दस्त डांस किया है. आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक सबसे पसंदीदा जोड़ी है. ये जोड़ी अक्सर अपने डांस से दर्शकों को अपना दीवाना बनाते रहते हैं.

यह गाना 4 जनवरी 2019 को यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया था जिसे अभी तक 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को निरहुआ ने अपनी आवाज दी है और लिरिक्स का क्रेडिट आजाद सिंह को जाता है. वहीं अगर म्यूजिक की बात करें तो उसका श्रेय मधुकर आनंद को जाता है. इस गाने में निरहुआ शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं आम्रपाली भी गजब ढा रही हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.