भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने 17 अगस्त को विश्व चशमिश डे मनाते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने चश्मा पहना हुआ है. बिना मेकअप के और काले फ्रेम वाले चश्में में आम्रपाली बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. आम्रपाली के एक्सप्रेशन ऐसे हैं कि किसी का भी उन्हें निहारने को जी चाहेगा. बता दे, ये भोजपुरी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें…वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में आम्रपाली ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने पंजाबी गाने ‘वोदका लगाके तेरे नाल नचना’ पर डांस किया था.

amrapali

हाल ही में आम्रपाली ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने हॉफ डिनम की पैंट पहन रखी है. आम्रपाली की ये तस्वीर उनकी फिल्म शेर सिंह की है जहां वे पवन सिंह के साथ शूटिंग कर रही हैं. इससे पहले आम्रपाली ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो एक पंजाबी गाने ‘नी मैं वोदका लगाके’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस इस वीडियो में वेर्स्टन ड्रेस में नज़र आ रही है. आम्रपाली ने इस गाने में लिप सिंक भी अच्छा किया है. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं.

Ni main vodka lagake 😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

Jodhpur 😍💙

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on


बता दें, आम्रपाली अभी निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ की शूटिंग में बिजी हैं.
इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. इससे पहले भी आम्रपाली ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि कितनी ठंड में उन्हें शूटिंग करनी पड़ रही है. बता दें कि इस फिल्म में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ आम्रपाली दुबे, सुनील थापा और मनोज सिंह टाइगर जैसे मशहूर कलाकार नजर आएंगे.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ