भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित अकसर अपने बोल्ड अंदाज के कारण मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ दिन गार्गी पंडित ने जबरदस्त रेन डांस कर सभी के होश उड़ा दिए थे. वैसे गार्गी के फैन्स कहते हैं उन्हे एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज काफी पसंद आता है. अपने नए वीडियो में गार्गी पंडित 2014 में आई फिल्म ‘सोनाली केबल के रोमांटिक सॉन्ग ‘एक मुलाकात हो’ पर लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं.

Shooting time day 5 HERO HANDSOME #lovemyself #lovemywork #hardworkinggirl

A post shared by GARGI PANDITT (@priyanka_pandit_) on

गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ गार्गी ने लिखा, ”जो जीने की वजह है वो इश्क है तेरा…मुंबई बारिश…हमेशा खुश रहो. बता दें कि कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया के जरिए उनकी भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव के साथ काफी बहस हो गई थी. इस मामले ने काफी तूल पकड़ा और कंट्रोवर्सी भी हुई.

गार्गी ने सिल्वर स्क्रीन पर अरविंद अकेला की आवारा बालम से कदम रखा. जल्द ही उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपनी अलग जगह बना ली है. सोशल मीडिया में वो फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं. गार्गी के पास इस समय काफी फिल्में हैं. इनमें कर्म युग भी है जसे अमृत फिल्म प्रोडक्शंस बना रहा है.

वे राजकुमार आर पांडे की दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 में भी काम कर रही हैं. ये मूवी साल 2016 में आई भोजपुरी ब्लॉकबस्टर दुल्हन चाही पाकिस्तान से का सीक्वेल है.
वो संजीव मिश्रा की फिल्म तोड़ दे दुश्मन की नली राम और अली में भी काम कर रही हैं.