भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी की फिल्म ‘संघर्ष’ को दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके अलावा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी करती दिख रही है. हाल ही में इस फिल्म का एक नया गाना ‘जबले जागल बानी’ रिलीज किया गया है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा इस गाने को यूट्यूब पर 29 अगस्त को रिलीज किया गया 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह गाना खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पर बेस्ड है. वहीं अगर आवाज की बात करें तो इसे खेसारीलाल यादव और हनी बी ने गाया है. इसके अलावा मधुकर आनंद ने संगीत और इसके बोल प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं. गाने की दीवानगी कुछ इस तरह लोगों में बढ़ रहा है कि इसकी पॉपुलेरिटी बढ़ती ही जा रही है.

#Ohhhwww #❤❤❤ #inlove #with #me #only #😁

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on

इससे पहले खेसारी लाल और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म संघर्ष का गाना ‘तोहार होठवा चकलेट’ सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा चुका है. यह गाना 1 अगस्त को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था जिसे अभी तक लाखों बार देखा चुका है. इसस पहले खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के साथ ‘हम है हिंदुस्तानी’, ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’, ‘दीवानापन’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘इंतकाम और दुल्हिन गंगा पार के’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

इसके अलावा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और काजल राघवानी पर फिल्माया गाना धुकुर-धुकुर भी रिलीज हो गया है. फिल्म का नाम है ‘‘दुलहिन गंगा पार के’. इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है. यह गाना भी आजकल लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.