भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने अपनी एक्टिंग और गजब के डांसिंग स्किल्स से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के सवालों के जवाब भी देती हैं. वह कभी अपने सिजलिंग लुक से दर्शकों को लुभाती हैं तो कभी अपने शानदार डांस से अपने फैन्स को सरप्राइज देती हैं.


View this post on Instagram

#🌸 #💋

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on

इन दिनों काजल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वह भोजपुरी लुक में नहीं बल्कि बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में काजल राघवानी ने पीले रंग की मराठी साड़ी पहनी हुई है और ट्रेडिशनल ड्रेस में वह बेहद सुंदर दिखाई दे रही हैं. माना जा रहा है कि ये लुक उनकी किसी अपकमिंग फिल्म का हिस्सा हो सकता है. हालांकि काजल ने अभी इस बारे में अभी किसी भी तरह की कोई जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है.

एक यूजर ने लिखा, ‘मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. मैं बिल्कुल speechless हूं और मेरे पास कोई शब्द नहीं है.’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘बेहद शानदार लुक दीदी..और शायद यह तस्वीर ‘नागदेव’ फिल्म की शूटिंग टाइम की हो सकती है. लव यू दीदी ढेर सारा…”


View this post on Instagram

#🌸

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on

हाल ही में इस फिल्म का एक नया गाना ‘जबले जागल बानी’ रिलीज किया गया है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा इस गाने को यूट्यूब पर 29 अगस्त को रिलीज किया गया 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पर बेस्ड है. वहीं अगर आवाज की बात करें तो इसे खेसारीलाल यादव और हनी बी ने गाया है.