अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) का जादू भोजपुरी सितारो पर भी देखने को मिल रहा है. राजनेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड और भोजपुरी के कई बड़े स्टार्स ने भी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. चौथे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और सुपरस्टार एक्टर रवि किशन ने भी योग करते हुए अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. Also Read - लाल लहंगा, मांग में टीका, आंखों में काजल, होंठों पर मुस्कुराहट, ब्राइडल लुक में गजब की खूबसूरत नज़र आईं मोनालिसा

जहां मोनालीसा अपने घर की बालकनी में वृक्षासन करती हुए नजर आईं, वहीं एक्टर रवि किशन ने अपने जिम में योग करते हुए फोटो शेयर की. मोनालिसा ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘अपने बॉडी का ख्याल रखिए. यह (धरती) एक ऐसी जगह है जहां आपको जीना ही पड़ेगा. हैप्पी वर्ल्ड योगा डे’.

रवि किशन अपनी फिटनेस की वजह से भी सिनेमा जगत में मशहूर है. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अन्य भोजपुरी और बॉलीवुड स्टार्स ने भी योग किया. योग क्वीन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, अदा शर्मा, निमरत कौर, साउथ के सुपरस्टार एक्टर मोहनलाल जैसे कई बड़े सितारो भी ने योग करते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए.

‘बिहार के लाला’ रवि किशन इन दिनों अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘सनकी दरोगा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. यूट्यूब पर इसका टीजर आ चुका है. फिल्म में रवि किशन रॉबिनहुड अवतार में नजर आने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर मोनालिसा ने हाल ही में अपने पति विक्रम सिंह राजपूत के साथ एक अवॉर्ड शो में हिस्सा लिया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी.