भोजपुरी सुपरस्टार और बिग बॉस 10 में शामिल हो चुकीं मोनालिसा अपने फैंस के बीच में बेहद लोकप्रिय हैं, सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि मोनालिसा के डांस को भी उनके फैंस उतना ही पसंद करते हैं. यही वजह है कि मोनालिसा के डांस का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है.Also Read - रेड साड़ी और ऑफ शोल्डर ब्लाउज में Hot 'मोनालिया' ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, Photos में बताई खुशखबरी

Also Read - बिकिनी पहनकर पूल में आराम फरमा रही हैं Monalisa, हुस्न है या कोई क़यामत...Photos Viral

Bigg Boss 12: ये 10 सेलेब हो सकते हैं सलमान खान के इस शो के कंटेस्टेंट Also Read - स्विमसूट पहनकर पति के इतना करीब आईं Monalisa, कपल की बेडरूम वाली फोटो भी हुई Viral

हाल ही में शेयर किए गए एक ऐसे ही वीडियो में मोनालिसा ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. इन दिनों मोनालिसा टीवी पर नागिन नाम के शो में दिखाई दे रही हैं और इसी शो के सेट पर मोनालिसा ने ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ गाने पर डांस किया है. ऐसा लग रहा है कि जैसे मोना को इस गाने पर शो में डांस करना है और इससे पहले वो इसकी रिहर्सल कर रही हैं.

View this post on Instagram

Dance karti hui Dayan😃👣👀 #Mohona #Nazar @aslimonalisa @ritucj @ashitadhawan

A post shared by ● Dayan ki nazar👀 ☆ (@nazar.starpluss) on

वीडियो में मोनालिसा ब्लैक कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. डांस करते हुए मोनालिसा का लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. जिस सीरियल के लिए मोनालिसा ने ये डांस किया है, नजर नाम का यह सीरियल स्टार प्लस पर आता है जिसमें सुपरनेचुरल सीरीज दिखाई गई है. इससे पहले मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह के साथ रियलटी शो नच बलिये में भी दिखाई दी थीं.

View this post on Instagram

Mohona Dance practice 😍❤ @aslimonalisa #Nazar #behindthescenes

A post shared by ● Dayan ki nazar👀 ☆ (@nazar.starpluss) on

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में जानामाना नाम हैं लेकिन 2016 में बिग बॉस 10 में हिस्सा लेने के बाद से उनका नाम घर घर में हो गया है. मोनालिसा ने 2017 में अपने दोस्त विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी की थी. बिग बॉस के घर में रहने के दौरान भी मोनालिसा बाकी घरवालों के साथ डांस करती थीं.

‘Jalebi’ का पोस्टर Feel Good वाला, तो ट्रेलर में दिखी रिया और वरुण की Twisted लव स्टोरी

भोजपुरी सिनेमा में मोनालिसा का मतलब सफलता की गारंटी है, मोना ने भोजपुरी सुपरस्टार्स रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, मनोज तिवारी समेत कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. मोनालिसा ने 2011 में अपना फिल्मी डेब्यू किया था. अबतक मोनालिसा 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने पवन सिंह और निरहुआ को इस रेस में पछाड़ा

नजर सीरियल के बारे में बताते हुए मोनलिसा ने कहा था कि इस शो का कॉन्सेप्ट बहुत यूनिक है और यही वजह है कि वो इस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं. मोना ने कहा था कि नजर सीरियल ने उन्हें टीवी पर पहली बार नेगेटिव किरदार निभाने का मौका दिया है जिससे वह काफी खुश हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.