भोजपुरी सुपरस्टार और बिग बॉस 10 में शामिल हो चुकीं मोनालिसा अपने फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं, सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि मोनालिसा के डांस को भी उनके फैंस उतना ही पसंद करते हैं. यही वजह है कि मोनालिसा के डांस का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल नजर में डायन के किरदार की वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं.

हाल ही में मोनालिसा ने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में उन्होंने ब्लू कलर की साड़ी औक सफेद फ्लोरल प्रिंट का हेलाउज पहना हुआ है. ये तस्वीर स्टार परिवार अवार्ड्स2018 की है. तस्वीर शेयर करती ही उसपर कमेंट्स की झड़ी लग गई है. यूजर्स मोनालिसा की ब्यूटी पर कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने साड़ी से माच करते हुए लॉन्ग ईयररिंग्स भी पहने जो उनका खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं.


View this post on Instagram

💖…. ✨⚡️… #sunday #workmode #on

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में जानामाना नाम हैं लेकिन 2016 में बिग बॉस 10 में हिस्सा लेने के बाद से उनका नाम घर घर में हो गया है. मोनालिसा ने 2017 में अपने दोस्त विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी की थी. बिग बॉस के घर में रहने के दौरान भी मोनालिसा बाकी घरवालों के साथ डांस करती थीं.

भोजपुरी सिनेमा में मोनालिसा का मतलब सफलता की गारंटी है, मोना ने भोजपुरी सुपरस्टार्स रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, मनोज तिवारी समेत कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. मोनालिसा ने 2011 में अपना फिल्मी डेब्यू किया था. अबतक मोनालिसा 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

नजर सीरियल के बारे में बताते हुए मोनलिसा ने कहा था कि इस शो का कॉन्सेप्ट बहुत यूनिक है और यही वजह है कि वो इस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं. मोना ने कहा था कि नजर सीरियल ने उन्हें टीवी पर पहली बार नेगेटिव किरदार निभाने का मौका दिया है जिससे वह काफी खुश हैं.