भोजपुरी की बेहद सुंदर और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा अपने सिजलिंग लुक के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले मोनालिसा बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान के साथ कानपुर वाले खुरानाज शो के प्रमोशन के दौरान नजर आई थीं. हाल ही में मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह ग्रीन कलर के शॉर्ट और ब्लैक वूलन टॉप में नजर आ रही हैं.


View this post on Instagram

Lovely Day… New Day… New Year …. Happy Start ‍♀️❤️… #happynewyear #2019 Pic credit: @riyasingh2291

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

एक दिन पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अभी तक 1 लाख 45 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस तस्वीर में बेड पर लेटी हैं और बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के अपलोड होते ही मोनालिसा के फैन्स एक्टिव हो गए और उनके इस लुक पर ढेर सारे कमेंट कर डाले. वैसे जो भी हो..मोनालिसा अब भी अपने लुक से कई यंग एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं.


View this post on Instagram

Well Spent Day…. Holiday Over … Home Sweet Home Calling ✈️… @ira.biswas @riyasingh2291

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सारा अली खान और रणवीर सिंह के गाने आंख मारे पर गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने में उन्होंने वाकई बेमिसाल डांस किया है जिसे देखने के बाद वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायर हो गया. वीडियो में मोनिलिसा ने ग्रीन कलर का सूट पहना है जबकि उनकी को-स्टार साड़ी में नजर आ रही हैं. मोनालिसा इस वीडियो में सारा अली खान को हर तरह से टक्कर देती नजर आ रही हैं.

हाल ही में मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मैरून कलर के वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के उन्होंने नजर सीरियल के 100 एपिसोड पूरे होने की खुशी में शेयर की है. इस तस्वीर में मोनालिसा के साथ नजर के को-स्टार्स भी नजर आ रहे हैं और सभी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं.

इस तस्वीर में मैरून कलर की ड्रेस के अलावा मोनालिसा ने सफेद कलर के फुटवियर भी कैरी किए हैं और उनके बाल खुले हुए हैं. बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस ने एडल्ट बंगाली कॉमेडी वेब सीरिज Dupur Thakurpo Season 2. में काम किया. आज मोनालिसा जिस मुकाम पर हैं उसके पीछे उनकी मेहनत और अभिनय प्रतिभा ही है.