भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri actress Monalisa) टीवी सीरियल नज़र में डायन के किरदार में हैं. ये सीरियल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वे अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जाहिर है उनके फैंस की लिस्ट भी काफी लंबी है. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ अजमेर की दरगाह में माथा टेकने गई हैं. पीले रंग के सूट में वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं और उन्होंने इस तस्वीर के जरिए अपने फैंस को बकरीद की शुभकामनाएं दी हैं.बता दें, मोनालिसा लगभग 125 भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं.

Eid Mubarak … #ajmer #ajmersharif @vikrant8235

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on


फिलहाल मोनालिसा स्टार प्लस के शो डायन में एक ‘डायन’ का किरदार निभा रही हैं. सीरियल में मोनालिसा 200 साल की डायन बनी हुई हैं. इस शो में उनके किरदार को बेहद पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा इस शो में साड़ी पहने नजर आ रही हैं. जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दें रही हैं. इससे पहले भी मोना ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया था. डायन के साथ ही मोनालिसा बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ की शूटिंग में भी बिज़ी हैं. ये इस सीरीज का दूसरा सीजन है जिसमें मोना ‘झुमा भाभी’ के रोल में नजर आएंगी. जिसकी तस्वीरें भी कुछ दिनों पहले पोस्ट की गई थी.


‘बिग बॉस 10’ के बाद फैमस हुई मोनालिसा की बिग बॉस के घर में मनवीर गुज्जर और मनु पंजाबी के साथ दोस्ती दर्शकों को काफी पसंद आई थी. बिग बॉस में मनु पंजाबी के साथ मोनालिसा की नजदीकियां भी सुर्खियों में थी.लेकिन बिग बॉस के घर में विक्रांत सिंह राजपूत की एंट्री के बाद सब कुछ बदल गया था.शो के दौरान ही दोनों ने एक दूसरे को शादी के लिए प्रपोज किया था और बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.