भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक ऐसी शख्सियत हैं जो डांस और रोमांस दोनों में माहिर हैं. उनकी कितनी ही फिल्में हैं जिन्हें देखकर दर्शक उनके अभिनय की तारीफ करते नहीं थकते हैं. वैसे इन दिनों मोनालिसा स्टार प्लस के सीरियल ‘नजर’ में डायन का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं. नजर के बारे में मोनालिसा ने कहा कि वह लंबे समय से टीवी पर निगेटिव किरदार निभाने का मौका मिलने का इंतजार कर रही थीं.

यह पूछे जाने पर कि वह डायन का किरदार निभाने के लिए क्यों राजी हुईं? मेनालिसा ने कहा, “इस सीरियल का विषय मुझे बहुत रोमांचक लगा, जो अलौकिक प्राणियों के बारे में बात करता है और यह दर्शाता है कि हमारे जीवन पर इसका क्या प्रभाव पड़ता है.” उन्होंने कहा, “मैंने पहले कभी इस तरह के शो में काम नहीं किया है और एक अभिनेत्री के रूप में मैं ऐसे प्रोजेक्ट से जुड़ने में खुशी महसूस करूंगी.”

Tonight… 😍 #nazar at 11pm

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

‘बिग बॉस 10’ का हिस्सा रह चुकी मोनालिसा का वास्तविक नाम अंतरा विश्वास है. उन्होंने कहा, “इस सीरियल में मेरा किरदार एक डायन का है और इससे पहले मैंने ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया. मैं बहुत दिनों से नकारात्मक किरदार निभाना चाहती थी और ‘नजर’ ने मुझे यह मौका दिया. इसके लिए शुक्रिया.”

कुछ समय पहले मोनालिसा ने नागिन लुक की तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में मोनालिसा काले रंग की साड़ी में नजर आ रही थीं. हिंदी सीरियल के अलावा मोनालिसा बंगाली इंडस्ट्री में भी हाथ आजमा रही हैं. जल्द ही वो बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ में नजर आएंगी. इस सीरियल में वह एक अलग किरदार में नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.