भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी ऐक्ट्रेस पाखी हेगड़े ऐक्टिंग के बाद अब सिंगिंग में अपना हाथ आजमा रही हैं. एक बार फिर पाखी हेगड़े ने साबित कर दिया की वो जिस भी इंडस्ट्री में जाएगी वहा अपना परचम लहरायेगी, पाखी हेगड़े ने पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बतौर सिंगर पहला म्यूजिक वीडियो किया और कुछ ही घंटो में पाखी का गया हुआ गाना “डायमंड रिंग” मिलियंस में क्रॉस कर गया.

लाल बिकनी में समंदर किनारे दिशा पाटनी का ‘जालिमा’ अंदाज, लोगों ने कहा- मार ही डालोगी क्या?

इससे हम अंदाजा लगा सकते है, पाखी हेगड़े को चाहने वालो की कमी नहीं है, पाखी ने बॉलीवुड में गाना गा कर फिर एक बार अपने दर्शको को एक नया तोहफा दिया और दर्शको ने उसे बहुत प्यार से एक्सेप्ट भी किया.

ईशा गुप्ता की मदहोश करने देने वाली तस्वीरें वायरल, साज की थिरकती तारों सा छेड़ गया हो कोई जैसे

गाने को व्हाइट बिल्लिनीओर रिकार्ड्स प्रेजेंट के बैनर तले बनाया गया है, इस सांग को बहुत ही भव्य तरीके से मुंबई में लांच किया गया जिसमे गाने के कास्ट सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर “अदनान शैख़”, “आरिशफा खान, अभिनेत्री व सिंगर “पाखी हेगड़े”, अजय केशवानी, निर्देशक “अक्षय के अग्रवाल”, निर्माता मनोज लखियानी और गाने की पूरी टीम के अलावा बहुत से टिक – टोक स्टार भी शामिल हुए.

आपको बता दे, पाखी हेगड़े ने भोजपुरी सिनेमा को बहुत से सुपरहिट फिल्मे दी है, पाखी ने हर इंडस्ट्री में काम करके दर्शको का दिल जीता है. हाल ही में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म विवाह जिसमे पाखी हेगड़े ने २ साल बाद केवल एक आइटम सांग किया जिसको दर्सको से खूब पसंद किया और फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हुयी. सूत्रों का ये भी कहना है, दर्शको ने इस आइटम सांग को देखने के लिए फिल्म को दुबारा थियेटर में जाकर देखा. इसके अलावा पाखी ने बहुत से रीजनल इंडस्ट्री (मराठी , पंजाबी, ) सात न गाठ और गुलाबी जैसी अवार्ड विनिंग फिल्मे दी है.