भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में आम्रपाली दुबे(Aamrapali dubey) और मोनालिसा(monalisa) के अलावा एक और चेहरा है जो लाखों दिलों की धड़कन है. हम बात कर रहे हैं पूनम दुबे की. पूनम दुबे भले ही बाकी एक्ट्रेस कह तरह फिल्मों मे अधिक न दिखती हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा कायम है. पूनम का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वे फिटनेस का पावरडोज लग रही हैं. इस वीडियो में वे किक बॉक्सिंग कर रही हैं जिसे देखकर रहा जा सकता है कि उनकी मेंटेन फिगर का राज क्या है.Also Read - काले लहंगे और माथे पर बड़ी बिंदी लगाकर मोनालिसा ने जो नाक में नथ पहन ली है, ज़ालिम लग रही हैं

Also Read - Paro Trailer: इश्क में फिर एक बार रचा जाएगा इतिहास, यश कुमार-पूनम दुबे ने 'पारो' में मचाया तहलका

Also Read - खेसारीलाल के बाद निरहुआ संग नज़र आएंगी Shruti Rao, धमाल मचाएगा 'सबका बाप अंगूठा छाप'

पूनम के इस वीडियो को 6 घंटे में 1500 व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट सेक्शन में तो जैसे फैंस की बाढ़ सी आ गई है. बता दें, पूनम के 97.6 k फॉलोअर हैं.

पूनम दुबे जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतना ही अच्छा गाती भी हैं. उनकी हर फोटो को लोग काफी पसंद करते हैं. लोग उनकी फिल्मों, गानों को जितना लाइक करते हैं उतना ही उनकी सोशल मीडिया पोस्ट को भी पसंद करते हैं. आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पूनम ने अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया है. उन्हें आज क्षेत्रीय सिनेमा की टॉप की अभिनेत्रियों में गिना जाता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.