भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने डांस और दिलकश अदाओं से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह एक्सर अपनी नई वीडियोज और तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. वह भोजपुरी सिनेमा की उन टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं जिन्हें लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. इन दिनों रानी चटर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


View this post on Instagram

This SONG also sung by me and ritesh pandey ji.. FROM #raniwedsraja #plss #sune #link #in #my #story #swipeup

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

इस वीडियो में रानी चटर्जी भोजपुरिया स्टाइल में ‘हाल-चाल’ पूछती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल इस वीडियो में रानी चटर्जी, रितेश पांडे के मशहूर गाने ‘का हो का हाल चाल बा…’ पर मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस गाने में खुद रानी चटर्जी ने भी अपनी आवाज दी है. रानी चटर्जी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक दिन पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अभी तक 8 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. डायरेक्टर अजय सिन्हा की इस फिल्म में रानी मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी. इस फिल्म ने लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था.

सके बाद रानी ने ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘रानी नं. 786’, ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’ जैसी कई हिट फिल्मों में रोल किया. वहीं नागिन में उनकी सुपरहिट एक्टिंग के लिए 6वें भोजपुरी अवॉर्ड 2013 में उन्हें ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ के अवॉर्ड से नवाजा गया.रानी चैटर्जी यूट्यूब क्वीन हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.