भोजपुरी ‘क्वीन’ कही जाने वाली रानी चटर्जी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है. जो उनकी फिल्म रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं.उनके फनी डब्समैश और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. हाल ही में रानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. हाल ही में रानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गजब का डांस करती नजर आ रही हैं.


View this post on Instagram

Aaj sham 7baje @nidhijha05

A post shared by Rani Chatterjee _Official® (@ranichtterjeequeen) on

इस वीडियो में रानी चटर्जी तीज महोत्सव के अवसर गजब के ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. हालांकि वह हमेशा से ही काफी अच्छा डांस करती आई हैं लेकिन ट्रेडिशनल ड्रेस में डांस करती वे वाकई गजब का डांस करती हैं. इस वीडियो में रानी ने नीले कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसे देखकर हर किसी की धड़कन बढ़ सकती है. वैसे रानी के डांस की ये कोई पहली वीडियो नहीं है अपनी हर फिल्म में उनका क डांस नंबर दर्शकों को दीवाना बना रहा है.

रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से रानी ने भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरूआत की थी. डायरेक्टर अजय सिन्हा की इस फिल्म में रानी मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी, जिसने लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था.


View this post on Instagram

#lovequotes #sperdlove #mylook #mekup #Happiness #around

A post shared by Rani Chatterjee _Official® (@ranichtterjeequeen) on

इसके बाद रानी ने ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘रानी नं. 786’, ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’ जैसी कई हिट फिल्मों में रोल किया. वहीं नागिन में उनकी सुपरहिट एक्टिंग के लिए 6वें भोजपुरी अवॉर्ड 2013 में उन्हें ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ के अवॉर्ड से नवाजा गया.