भोजपुरी ‘क्वीन’ कही जाने वाली रानी चटर्जी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है. जो उनकी फिल्म रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं.उनके फनी डब्समैश और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. हाल ही में रानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कहती हैं कि वह शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं लेकिन पंडित जी हैं कि तारीख ही नहीं निकाल रहे हैं. हालांकि, रानी का इंस्टाग्राम एकाउंट प्राइवेट है. उनके फोटो और वीडियोज को केवल उनके फॉलोवर्स ही देख सकते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करके आप भी उनके लेटेस्ट अपडेट और वीडियोज देख सकते हैं.

बता दें, 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से रानी ने भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. डायरेक्टर अजय सिन्हा की इस फिल्म में रानी मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी, जिसने लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था.

कुछ हफ्तों पहले उन्होंने अपने भाई समीर चटर्जी के साथ एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें भाई-बहन एक-दूसरे पर थप्पड़ मार रहे थे.

इसके बाद रानी ने ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘रानी नं. 786’, ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’ जैसी कई हिट फिल्मों में रोल किया. वहीं नागिन में उनकी सुपरहिट एक्टिंग के लिए 6वें भोजपुरी अवॉर्ड 2013 में उन्हें ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ के अवॉर्ड से नवाजा गया.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.