भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहतान बना चुकी हैं. मोनालिसा, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह और काजल राघवानी..ये कुछ ऐसे एक्ट्रेस के नाम हैं जिनके दम पर आज पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का वजूद है. इन सबके अलावा एक और नाम है जो दर्शकों को काफी पसंद है..और वह है रानी चटर्जी..रानी चटर्जी अपने सिजलिंग लुक और दमदार एक्टिंग के कारण लोगों की पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं.


View this post on Instagram

#picture #from RANI CHALI SASURAAL #indian #bride #dulhan #beauty #throwback #2012

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

हाल ही में रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर की है. इसे खास इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि इस तस्वीर में रानी दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीर 2013 में रिलीज हुई फिल्म रानी चली ससुराल का है. इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और इसके अलावा उन्होंने काफी सारी जूलरी भी पहनी हुई है. फिल्मों के अलावा रानी सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैन्स के संपर्क में रहती हैं.


View this post on Instagram

#hottytoddy #hotwomen #hottywithabody #morngvibes #goodmorning #openmyworld #sun #kissing #me

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. डायरेक्टर अजय सिन्हा की इस फिल्म में रानी मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी. इस फिल्म ने लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था.


View this post on Instagram

Finally I got my perfect profile picture #beuty #love #thispicture #howslife #happytime

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

सके बाद रानी ने ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘रानी नं. 786’, ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’ जैसी कई हिट फिल्मों में रोल किया. वहीं नागिन में उनकी सुपरहिट एक्टिंग के लिए 6वें भोजपुरी अवॉर्ड 2013 में उन्हें ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ के अवॉर्ड से नवाजा गया.रानी चैटर्जी यूट्यूब क्वीन हैं.