Trisha Kar Madhu MMS Leak: भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मानी जाने वाली त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) के मशहूर गाने तो आपने सुने ही होंगे और वो अक्सर अपने बोल्ड वीडियो सॉन्ग्स (Video Songs) से फैंस की धड़कनें बढ़ाते आई हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस पर अपनी अदाओं का जादू चलाती हैं. हालांकि इस बार वो एक एमएमएस वीडियो (MMS Video) की वजह से चर्चा में आई हैं.

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) के कुछ निजी वीडियो और ऑडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इन वीडियो में त्रिशा (Trisha kar Madhu) किसी लड़के साथ दिख रही हैं. वहीं कुछ ऑडियो भी हैं, जो त्रिशा के ही बताए गए हैं. एक ऑडियो में त्रिशा को ‘कोई लड़की ऐसा क्यों करेगी, क्यों अपनी बदनामी कराएगी, मुझे नहीं पता किसने ऐसा किया है’ कहते सुना जा सकता है.

वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशाकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है, उन्होंने फेसबुक पर शेयर की गई अपनी पोस्ट में लिखा हैद खुदा सब देखता है, मुझे गाली देनेके लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए. आपकी बहन के साथ कोई शादी कर ले और फिर अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया और गंदे लोग भी रहते हैं, ये नहीं जानती थी. त्रिशा ने भी लाइव आकर भी अपनी बात रखी है। रोते हुए उन्होंने कहा कि मैं क्या करूं कुछ समझ नहीं आता.