भोजपुरी फिल्मों की ब्यूटी-क्वीन मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों अपनी तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. यूट्यूब पर उनकी एक फिल्म का वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को दीवाना बनाए हुए है. यह वीडियो दरअसल भोजपुरी फिल्म ‘कहर’ का है, जिसके गाने ‘आंचल उड़ल सजन सिहरे लगल बदन…’ (Aanchal Udal Sajan Sihre Lagal) में मोनालिसा कहर बरपाती नजर आ रही हैं.

परिणीति चोपड़ा ने डीप नेक वाली काली ड्रेस में तस्वीर की शेयर, ढूंढ रही हैं परफेक्ट पति?

इस वीडियो में मोनालिसा अपने को-स्टार गौरव झा के साथ दिख रही हैं, जिसमें उनका रोमांटिक अंदाज इंटरनेट यूजर्स को दीवाना बना रहा है.

मोनालिसा (Monalisa) के इस लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग को लिखा है भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने गीतकार राजेश मिश्रा ने, जबकि इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. वीडियो में मोनालिसा ने अपने हॉट और दिलकश अंदाज का पूरा पैकेज दर्शकों के लिए उड़ेल दिया है. अपने को-स्टार गौरव झा के साथ ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जमाने में मोनालिसा ने पिछली कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इसलिए भी ‘आंचल उड़ल सजन सिहरे लगल बदन…’ गाना इंटरनेट पर दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है. आप भी अगर एक बार यह वीडियो देखेंगे तो बार-बार देखे बिना रह नहीं सकेंगे. यूट्यूब पर इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.