भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म ‘राज तिलक’ 12 जुलाई को रिलीज होगी. बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी इस फिल्म को रिलीज करने के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. फिल्म के निर्माता प्रदीप शर्मा की मानें तो यह फिल्म सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है.

करिश्मा कपूर की बोल्ड फोटो देखकर करण जौहर भी हो गए दीवाने, कहा- LOLO…

फिल्म ‘राज तिलक’ के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. भोजपुरिया दर्शकों को कल्लू की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा, “यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. फिल्म किसी को निराश नहीं करेगी. ‘राज तिलक’ भोजपुरी सिनेमा की समृद्धि को आगे बढ़ाएगी.”

अरविंद अकेला के बारे में बात करते हुए इस फिल्म की अभिनेत्री सोनालिका ने इस सुपरस्टार की काफी तारीफ की. सोनालिका ने कहा, ‘पूरी फिल्म के दौरान अरविंद अकेला ने मेरा बहुत सपोर्ट किया. मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं अपनी पहली फिल्म अरविंद जैसे कलाकार के साथ करूंगी.’ सोनालिका ने बताया कि इस फिल्म में अरविंद के अलावा बाकी सभी कलाकारों ने भी उनका सपोर्ट किया.

इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू के अलावा अवधेश मिश्रा, सोनालिका, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह नजर आएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.