इस साल छठ को मौके पर रिलीज हुई दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 को बंपर ओपनिंग मिली है. इस मौके पर जुबली स्टार दिनेश लाल और आम्रपाली को लोगों को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा है. आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा-“Love you guys #nirahuahindustani3

Love you guys 🙏😍 #nirahuahindustani3

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

वहीं खूबसूरत एक्ट्रेस चंपा ने भी फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा-“Champa is loving all the love you’ll are showering on #nirahuahindustani3 #bumperopening #bhojpuriswag (sic).”

निरहुआ भी इस फिल्म को मिल रहे रिस्पॉंस से बेहद खुश हैं. उन्होंने सोशल साइट पर लिखते हुए कहा- “Bumper Bumper Bumper Opening Bhojpuri cinema rocks Poori Bhojpuri Industry ko badhai (sic).”


बता दें इस फिल्म में आम्रपाली, निरहुआ और सुरभि शर्मा के अलावा संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी और आशीष शेंद्रे भी इस फिल्म में शामिल हैं.
बता दें, निरहुआ सीरीज की शुरुआत 2014 में हुई थी. एक्शन-रोमांटिग कॉमेडी फिल्म की पटकथा संतोष मिश्रा ने लिखी है. इसके डायरेक्टर हैं सतीष चंद जैन. निरहुआ सीरीज ने भोजपुरी सिनेमा को नई जिंदगी दी थी.

निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 के प्रोड्यूसर हैं प्रवेश लाल यादव. यह फिल्म निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी है. इस फिल्म को निरहुआ हिन्दुस्तानी 2 के डायरेक्टर मंजूल ठाकुर ने निर्देशित किया है. आम्रपाली दुबे ने निरहुआ हिन्दुस्तानी में दिनेश लाल यादव के साथ डेब्यू किया था. फिल्मों में एंट्री मारने से पहले वह डेली सोप में काम करती थीं. उन्होंने रहना है तेरी पलकों की छांव में, सात फेरे, मायका और मेरा नाम करेगी रोशन जैसे सीरियल में काम किया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.