भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार रवि किशन की अपकमिंग फिल्म सनकी दरोगा की पहला गाना ‘बहियां में भारा’ रिलीज हो चुका है. इस गाने में रवि किशन और अंजना सिंह की बेजोड़ केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने को जी म्यूजिक भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इसे अभी तक 45 हजारे से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में केमिस्ट्री के अलावा म्यूजिक भी कमाल का है.

#7sep release date confirmed

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

फिल्म की रिलीज के बारे में रवि किशन ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो अपलोड कर लिखा, “अगर मैं अपनी फिल्म के जरिए लोगों की सोच बदलता देख सकूं, तो यह फिल्म की सफलता होगी.” रवि किशन ने कहा, “जब दिल दुखता है ना, तो कभी-कभी अपने मन का काम अपने पैसों से भी करना चाहिए. इसी कारण मैंने इस फिल्म को खुद बनाया है. इस फिल्म को मेरे भाई दिनेशलाल यादव निरहुआ की निरहुआ एंटरटेंमेंट रिलीज कर रही है.”

फिल्म ‘सनकी दरोगा’ की अभिनेत्री अंजना सिंह ने भी एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से फिल्म देखने की अपील की है. रवि का कहना है कि यह फिल्म उन लोगों को भी इस दुष्कर्म के जघन्य अपराध के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रेरित करेगी, जो इन घटनाओं पर चुप हो जाते हैं.

Loner by choice

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

फिल्म का निर्देशन सैफ किदवई ने किया है, जबकि रवि किशन इसे खुद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा और उदय भगत हैं. फिल्म में रवि के अपोजिट अंजना सिंह नजर आएंगी और पप्पू यादव ने खलनायक का किरदार निभाया है.

#Hunch

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

हाल ही में हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आए थे. वहीं अगर फिल्म की रिलीज की बात करें तो ‘सनकी दरोगा’ सात सितंबर को रिलीज होने जा रही है जिसके लिए दर्शक अभी से इंतजार करते दिख रहे हैं. इस फिल्म में रवि किशन दुष्कर्मियों के लिए एक क्रूर दारोगा की भूमिका में नजर आएंगे.