भोजपुरी फिल्म अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘आवारा बलम’ का टीजर वेब म्यूजिक द्वारा लॉन्च किया गया है, जिसमें वे तनुश्री और प्रियंका पंडित के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्याय ने कहा कि यह फिल्म अब रिलीज के लिए तैयार है. इसकी कहानी बेहतरीन है, इसमें कल्लू, तनुश्री और प्रियंका की शानदार कैमिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी. टीजर से साफ पता चल रहा है कि यह पूरी तरह ‘एक्शन’ फिल्म है, जिसमें रोमांस का भी शानदार तड़का लगाया गया है. Also Read - भोजपुरी सिनेमा की ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'बागी 3' को देगी जबरदस्त टक्कर, 6 मार्च को होगी रिलीज

Also Read - बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री अब भोजपुरी इंडस्ट्री में मचाएंगी धमाल, अरविंद अकेला संग करेंगी रोमांस

Also Read - भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' इस दिन होगी रिलीज,लोगों को है बेसब्री से इंतजार

पी.एन.जे. फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘आवारा बलम’ को लेकर उत्साहित कल्लू कहते हैं, “इस फिल्म में नृत्य, रोमांस और एक्शन की भरमार है. साथ ही पारिवारिक मूल्यों का भी खासा ख्याल रखा गया है. यह भोजपुरी सिनेमा के हक में है कि ऐसी फिल्में बन रही है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं.”

awara

उन्होंने कहा कि इस साल भोजपुरी सिनेमा में काफी बदलाव आए हैं, जो फिल्म ‘आवारा बलम’ में भी दिखेगी. फिल्म काफी अच्छी है. फिल्म के निर्माता निशिकांत झा ने कहा,”इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. तभी, लोग फिल्म का टीजर पसंद कर रहे हैं. जल्द ही ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा.

फिल्म जल्द रिलीज होने की संभावना है.

 

बॉलीवुड  और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.

(इनपुट आईएनएस)