भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला ‘कल्लू’ की आने वाली फिल्म ‘आवारा बलम’ का उनके फैन्स को कितना इंतजार है, इसका अंदाजा इस फिल्म के इस गाने से लग गया है. कुछ दिन पहले यूट्यूब पर रिलीज किए गए अरविंद के एलबम का एक नया गाना ‘कल्लू खातिर लइकी खोजाता’ ने इंटरनेट पर हंगामा मचाए हुए है. महज दो दिनों के अंदर इस वीडियो को 898,358 बार देखा जा चुका है. इस गाने में अरविंद के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह नजर आ रही हैं. डिंपल गाने में सबको यह बता रही हैं कि अरविंद की शादी होने वाली है और उनके लिए लड़की की खोज शुरू हो गई है.  बता दें, अरविंद की भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ 25 मई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. Also Read - धनतेरस पर पूनम दुबे बन गई ‘पारो’, एक कश धुआं, एक प्याला जाम का फिर देवदास के हिस्से आया यारो!

Also Read - एक बार फिर से धमाल मचाएंगे कल्लू और सोनालिका, 'राजतिलक' में रोमांस के कई शेड्स दिखने वाले हैं

Also Read - पीली 'धूप' पहनकर जब निकली मोनालिसा, मचल उठे भंवरे, इश्क़ की गलियों में कई दीवाने निकले

निर्माताओं का दावा- भोजपुरिया जड़ों से जुड़ी है फिल्म

फिल्म ‘आवारा बलम’ के निर्माता निशिकांत झा ने बीते दिनों मीडिया से बातचीत में कहा था कि उनकी यह फिल्म पूरी तरह भोजपुरी भाषाई संस्कृति से जुड़ी हुई है. इसलिए उन्हें उम्मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी. निशिकांत झा ने मीडिया से बातचीत में कहा था, ‘हम फिल्म आवारा बलम को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. यह फिल्म आगामी 25 मई को रिलीज होगी. भोजपुरी भाषा के दर्शकों को देखते हुए इसे बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज किया जाएगा.’

फिल्म आवारा बलम के गाने का एक दृश्य. (फोटो साभारः जीन्यूज)

बॉक्स ऑफिस

निशिकांत झा ने दावा किया, ‘आवारा बलम निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा देगी. यह भोजपुरिया जड़ों से जुड़ी हुई फिल्म है.’ आपको बता दें कि फिल्म ‘आवारा बलम’ में अरविंद अकेला कल्लू, तनुश्री और गार्गी पंडित मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में दर्शकों को कल्लू, तनुश्री और गार्गी की त्रिकोणीय प्रेम कथा देखने का अवसर मिलेगा. वहीं फिल्म में खलनायक की भूमिका में होंगे चरित्र अभिनेता अवधेश मिश्रा. फिल्म निर्माताओं के अनुसार ‘आवारा बलम’ में दर्शकों को अवधेश मिश्रा का अवतार भी काफी आकर्षक लगेगा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.