नई दिल्ली. वर्ष 1992 में बनी फिल्म ‘बैरी कंगना’ का सीक्वल ‘बैरी कंगना 2’ कल रिलीज होगी. मेगा स्टार रवि किशन, चरित्र अभिनेता अवधेश मिश्रा और अभिनेत्री काजल राघवानी की अदाकारी से सजी यह फिल्म तंत्र-मंत्र और भूत-प्रेत की कहानियों पर आधारित है. फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ के निर्माताओं के अनुसार कल से यह फिल्म बिहार और झारखण्ड के सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी. कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इसको मिले दर्शकों के प्यार से निर्माताओं को उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाएगी. इस फिल्म में मेगास्टार रविकिशन के छोटे भाई के रोल में आशीष सिंह बंटी हैं. आशीष को उम्मीद है कि इस फिल्म में उनका काम दर्शकों को पसंद आएगा और वे भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो सकेंगे.

रवि किशन के छोटे भाई का मिला रोल
एक्शन स्टार आशीष सिंह बंटी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में अपनी भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हैं. India.com के साथ बातचीत करते हुए आशीष ने बताया कि फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में मेगास्टार रवि किशन के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. मैं इस फिल्म में काम करके बहुत खुश हूं. उन्होंने बताया, ‘मैं फिल्म ‘बैरी कंगना 2′ में रवि किशन के छोटे भाई के किरदार में नजर आऊंगा और यह मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है. क्योंकि अब तक मैंने तंत्र-मंत्र पर आधारित किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है.’ फिल्म के रिलीज होने की तारीख से एक दिन पहले मीडिया से बातचीत में आशीष ने कहा, ‘मैंने अभी तक भले ऐसी किसी कहानी पर फिल्म नहीं की हो, लेकिन इस फिल्म में काम करने से मेरा सपना पूरा हो गया. इसलिए मैं ‘बैरी कंगना 2′ की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं.’

Ashish-Bunty-2

 

साथी कलाकारों और टीम की तारीफ
अपनी साथी कलाकार त्रिषा खान के बारे में बात करते हुए आशीष ने बताया, ‘उनकी जितनी तारीफ करूं, कम है, क्योंकि वो बहुत ही स्पॉटिंग एक्ट्रेस हैं. उनके साथ काम करने से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला.’ आशीष ने फिल्म के डायरेक्टर अशोक त्रिपाठी अत्रि की भी तारीफ की. आशीष ने कहा कि अशोक त्रिपाठी को पता है कि किस एक्टर से किस तरह काम करवाना है. कौन सा एक्टर किस फन में माहिर है, इन सारी बातों की जानकारी अशोक त्रिपाठी को रहती है. इसलिए वे सभी से शत-प्रतिशत काम करा पाते हैं. उनकी कोशिश रहती है कि वे दर्शकों के लिए अच्छी से अच्छी फिल्में लाएं. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन BFILMS (DIGITAL MEDIA) कर रही है.

Ashish-Bunty-1

 

हिन्दी और भोजपुरी, दोनों भाषाओं में की एक्टिंग
आशीष सिंह बंटी, भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिन्दी सिनेमा में भी सक्रिय रहे हैं. हालांकि आशीष ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की. इसी कारण आज उनके फैन्स की तादाद हजारों में है. भोजपुरी फिल्मों के अलावा आशीष ने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है. भोजपुरी फिल्मों में वे इंडस्ट्री के लगभग सभी सुपरस्टार कलाकारों के साथ पर्दे पर आ चुके हैं. कल रिलीज होने वाली फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में वे भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता रवि किशन के साथ नजर आएंगे. आशीष के पास ‘बैरी कंगना 2’ के अलावा भी अभी कई फिल्में हैं. वे आने वाली फिल्म ‘चिंगारी’ और ‘टेम्पर’ में के. के. शाही साथ काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा हिंदी फिल्म ‘सिग्नल एंड सिग्नल’ और ‘ऐप मैन’ में भी आशीष अहम किरदार में दिखेंगे. बता दें कि ए.एस. फिल्म इंटरनेशनल्स और आर. वी. पी. प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी भोजपुरी की बहुचर्चित फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ जिसके निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्रि और निर्माता अशोक श्रीवास्तव हैं.

भोजपुरी फिल्मों से जुड़ी और खबरें पढ़ें India.com