भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर रवि किशन की शुक्रवार को रिलीज हुई भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ को अच्छी ओपनिंग मिली है. इस फिल्म को मुंबई, गुजरात और यूपी में बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था. फिल्म ने ओपनिंग डे पर लगभग 35 लख का बिजनेस किया जिसे एक अच्छी शुरूआत माना जा रहा है. Also Read - बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा- गर्भवती हथिनी के कातिलों को दी जाए फांसी, ये बेहद अमानवीय

Also Read - मोनालिसा ने सिद्धार्थ शुक्ला से की पति विक्रांत की तुलना, बताया क्या चीज है एक जैसी

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी ‘बैरी कंगना 2’ फिल्‍म के पहले दिन ही सारे शो हाउसफुल रहे. भोजपुरी फिल्म एक्सपर्ट्स का इस बारे में कहना है कि ‘बैरी कंगना 2’ को जिस तरह की ओपनिंग मिली है उससे लग रहा है कि ये आने वाले दिनों में और अच्छी कमाई करेगी. इस फिल्म में रवि किशन जैसे सुपरस्टार तो हैं ही साथ ही हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी भी नजर आ रही हैं.

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

इसके अलावा हर बार की तरह अवधेश मिश्रा, काजल राघवानी, शुभी शर्मा जैसे कलाकारों ने एक बार फिर अपने अभिनय को साबित किया है. दमदार म्यूजिक और रोमांच से भरी बैरी कंगना 2 के प्रति लोगों का लगाव बढ़ता जा रहा है. अशोक अत्री के निर्देशन में बनी ये फिल्म समाज और संस्कृति के ताने बाने के बारे में कापी कुछ कहती है.

फिल्‍म की सफलता के बाद निर्माता विनोद पांडेय ने सबके धन्यवाद जताया और कहा, ”फिल्म में सभी ने काफी अच्‍छा योगदान दिया तब जाकर हम एक सफल फिल्‍म बना पाए. फिल्म को बिहार, यूपी, दिल्‍ली, नेपाल के बाद अब मुंबई और गुजरात में भी में अच्छा रिस्‍पॉन्स मिल रहा है. मैं जल्‍द ही अपनी एक नई फिल्‍म का भी अनाउंसमेंट करूंगा.”