नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह और जाने-माने खलनायक करन पांडेय की नई फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आम तौर पर खलनायक के तौर पर ही फिल्मों में नजर आने वाले करन पांडेय आजकल अलग-अलग किरदारों में नजर आ रहे हैं. आने वाली फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ में भी दर्शकों के सामने एक अलग तरह की भूमिका में दिखेंगे. करन सिंह ने India.com के साथ बातचीत में बताया कि आगामी 31 अगस्त को उनकी फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ रिलीज होने वाली है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में दर्शकों को उनका अनोखा रूप देखने को मिलेगा.

BTK-2

BTK-1

फिल्म और पवन सिंह की तारीफ
भोजपुरी फिल्मों के चर्चित अभिनेता करन पांडेय ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ में सुपरस्टार पवन सिंह भी हैं, जिन्हें इंडस्ट्री में ‘पावर स्टार’ भी कहा जाता है. उन्होंने कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह के चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं. लिहाजा, पवन सिंह की कोई भी फिल्म हो, वह हिट होती है. करन ने कहा, ‘पवन सिंह के नाम से ही कई फिल्में हिट हो जाती हैं. पवन न सिर्फ बहुत अच्छे कलाकार हैं, बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं. फिल्म में उनके साथ काम करना, किसी भी कलाकार के लिए एक बड़े अवसर के समान है.’ करन पांडेय ने बताया कि आने वाली फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ में भी वे पवन सिंह के अपोजिट खलनायक की भूमिका में दिखेंगे.

BTK-3

फिल्म की निर्माता ख्याति सिंह भी अहम भूमिका में
करन पांडेय ने बताया कि फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ की निर्माता अभिनेत्री ख्याति सिंह हैं. ख्याति ने ही इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका भी अदा की है. करन ने बताया कि ख्याति सिंह ने फिल्म में अपना शत-प्रतिशत दिया है. फिल्म के सभी कलाकारों और यूनिट को उम्मीद है कि ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा और फिल्म सुपरहिट साबित होगी. बता दें कि इस फिल्म से पहले भी करन पांडेय और पवन सिंह कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. इसलिए नई फिल्म से करन पांडेय को उम्मीद है कि यह जोड़ी इस बार भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी. फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव हैं, जिनके निर्देशन में करन पांडेय ने ‘खुद्दार’ और ‘नागराज’ जैसी फिल्में की हैं. करन ने बताया कि ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के अलावा और भी 3-4 फिल्मों पर वे काम कर रहे हैं.