नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और दिग्गज अदाकारों की फिल्मों के बीच अगले 22 जून को नए कलाकारों से सजी फिल्म ‘बिन तेरे ओ साथी रे’ मुंबई में रिलीज हो रही है. फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि भोजपुरी फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूटर सिर्फ बड़े कलाकारों की फिल्में रिलीज करने पर ध्यान देते हैं. ऐसे में इंडस्ट्री में आने वाले नए प्रतिभाशाली कलाकारों की फिल्में कई बार बनने के बाद भी डब्बे में बंद होकर रह जाती हैं. क्योंकि डिस्ट्रीब्यूटर ऐसी किसी फिल्म को हाथ ही नहीं लगाना चाहते जिसमें किसी सुपरस्टार ने काम न किया हो. फिल्म ‘बिन तेरे ओ साथी रे’ के निर्माताओं का दावा है कि यह फिल्म शुरुआत में इक्का-दुक्का सिनेमाघरों में रिलीज की गई. उन सिनेमाहॉलों में दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पॉन्स देखकर अब इसे 22 जून को मुंबई में फिर से रिलीज किया जा रहा है.

Bin-tere-Sathi-re-3

Bin-tere-Sathi-re-4

 

3 हफ्ते तक थियेटर में लगी रही फिल्म
फिल्म ‘बिन तेरे ओ साथी रे’ का निर्देशन गोपाल पांडेय ने किया है, वहीं इसकी निर्माता मीना केशरी हैं. निर्देशक गोपाल पांडेय ने कहा कि फिल्म के पूरा हो जाने के बाद कई निर्देशकों से बात की, लेकिन कोई भी फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार नहीं हुआ. पांडेय ने कहा कि एक तरफ तो लगातार भोजपुरी फिल्में बन रही हैं. रोज कहीं न कहीं किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है. वहीं, डिस्ट्रीब्यूटर कुछ फिल्मों को रिलीज नहीं करना चाहते. वे सिर्फ उन्हीं फिल्मों का प्रदर्शन अधिकार लेना चाहते हैं, जिनमें सुपरस्टार ने काम किया हो. इसलिए अगर भोजपुरी सुपरस्टार्स की फ़िल्म आती है तो डिस्ट्रिब्यूटर खुद फ़िल्म निर्माताओं के पास दौड़ कर आते हैं. लेकिन नए कलाकारों वाली फिल्मों को कोई डिस्ट्रीब्यूटर हाथ नहीं लगाना चाहता. पांडेय ने भोजपुरी फिल्मों की इस दुर्दशा पर दुख जताते हुए बताया कि कुछ डिस्ट्रीब्यूटरों ने तो उनकी फिल्म ‘बिन तेरे ओ साथी रे’ के पोस्टर भी मंगवा लिए, लेकिन रिलीज नहीं किया. लेकिन गोपाल पांडेय ने हार नहीं मानी और फिल्म को खुद रिलीज किया. फिल्म एक साथ तीन थियेटरों में लगी और लगातार 3 हफ्ते तक चली.

Bin-tere-Sathi-re-1

Bin-tere-Sathi-re-5

Bin-tere-Sathi-re-2

मुंबई में फिल्म का रिस्पॉन्स देख उत्साहित
गोपाल पांडेय ने बताया कि अंबिकापुर में भी रिलीज होने के बाद फिल्म ‘बिन तेरे ओ साथी रे’ को गजब का रिस्पॉन्स मिला. इसके बाद पिछले दिनों मुंबई के दो थियेटरों में फिल्म को रिलीज किया गया. इन थियेटरों में यह फिल्म लगातार हाउसफुल चली. यह देखकर मुंबई के डिस्ट्रीब्यूटर ने 22 जून को पूरे मुंबई में फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है. पांडेय ने बताया कि इस फिल्म को जिन थियेटरों में भी रिलीज किया गया, वहां दर्शकों से इसे बहुत तारीफ मिली. कुछ दर्शकों ने इस फिल्म को लगातार 4 दिन तक देखा और अपने परिवार को भी दिखाया. गोपाल पांडेय ने बताया कि फिल्म ‘बिन तेरे ओ साथी रे’ को देखने के बाद कुछ दर्शकों ने निर्देशकों को ऐसी फिल्में लगातार बनाने की सलाह भी दी. फिल्म में यंग स्टार गौरव झा, अभिनेत्री ऋतु सिंह और दिनेश सिन्हा आदि ने रोल निभाया है. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन BFILMS (DIGITAL MEDIA) करेगी.