नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और सुपरस्टार प्रवेशलाल यादव जैसे अभिनेताओं से सजी-धजी फिल्म ‘बॉर्डर’ ईद पर रिलीज होगी. भोजपुरी फिल्मों के इतिहास में सबसे बड़े बजट की फिल्म कही जाने वाली ‘बॉर्डर’ मल्टीस्टारर फिल्म है. इसमें दर्शकों को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार एक साथ अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते नजर आएंगे. भारतीय सेना के जज्बे और देशभक्ति को समर्पित बताई जा रही इस फिल्म के निर्माताओं का दावा है कि ‘बॉर्डर’ भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी. फिल्म में काम करने वाले अभिनेताओं ने भी कहा है कि अगर इस फिल्म को ‘जय जवान जय किसान’ की थीम पर आधारित फिल्म कहा जाए तो गलत नहीं होगा. भोजपुरी फिल्म ‘बॉर्डर’ में दो पुरुष सुपरस्टारों के अलावा स्टार हीरोइन आम्रपाली दुबे भी होंगी. यानी इस फिल्म में आपको एक साथ एक्शन, रोमांस और रोमांच का धमाका-पैक मिलने वाला है.

गरीब किसान के बेटे के आर्मी अफसर बनने की कहानी
निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म ‘बार्डर’ के निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. वहीं इसके निर्माता भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार प्रवेशलाल यादव हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म ‘बॉर्डर’ में सुपरस्टार प्रवेशलाल यादव और दिनेशलाल यादव (निरहुआ) एक छोटे से गांव में गरीब घर के निवासी के किरदार में नजर आएंगे. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले सुपरस्टार अभिनेता प्रवेशलाल यादव फिल्मों में आने से पहले सेना में अफसर के पद पर रह चुके हैं. ऐसे में जब सेना के अफसर की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में प्रवेशलाल होंगे, तो जाहिर है कि दर्शकों को भरपूर मनोरंजन का मौका मिलेगा.

Border-Bhojpuri1

 

लेफ्टिनेंट अमित सिंह के किरदार में होंगे प्रवेशलाल यादव
बड़े बजट की इस भोजपुरी फिल्म ‘बॉर्डर’ में एक किसान के बेटे के मुश्किल भरे दिनों के संघर्ष को दिखाया जाएगा. फिल्म के निर्माताओं के अनुसार किस तरह एक किसान का बेटा दिनभर खेत में काम करने के बाद थका हुआ घर लौटता है. कठिन परिश्रम के बाद भी सेना में जाने के लिए परीक्षा की तैयारी करता है और आर्मी अफसर बनता है. आर्मी अफसर बनने के बाद वो अपने गांव और देश के लिए जान तक देने के लिए तैयार खड़ा रहता है, फिल्म में किसान के बेटे की इसी संघर्षगाथा को दिखाया जाएगा. फिल्म ‘बॉर्डर’ में प्रवेशलाल यादव लेफ्टिनेंट अमित सिंह के किरदार में नजर आएंगे.

प्रवेश ने कहा- फिल्म के सुपरहिट होने की है उम्मीद
फिल्म के निर्माता और अभिनेता प्रवेशलाल यादव का कहना है कि ‘बॉर्डर’ में टीम के सभी कलाकारों ने जमकर मेहनत की है. प्रवेशलाल यादव ने कहा, ‘मैंने और पूरी टीम ने ईमानदारी के साथ यह फिल्म बनाई है. मुझे उम्मीद है भोजपुरी फिल्म देखने वाले दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी. मुझे इस फिल्म के सुपरहिट होने की पूरी उम्मीद है.’ फिल्म के अन्य कलाकारों का भी कहना है कि पूरी लगन और मेहनत के साथ टीम ने काम किया है. यह फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर जरूर खरी उतरेगी. टीम के कलाकारों ने कहा कि फिल्म सुपरहिट होगी, इसकी सभी को पूरी उम्मीद है. कलाकारों ने कहा कि ईद के पवित्र त्योहार के अवसर पर भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों का यह फिल्म भरपूर मनोरंजन करेगी.

Border-Bhojpuri2

 

फिल्म में इन कलाकारों का दिखेगा जलवा
सुपरस्टार दिनेशलाल यादव (निरहुआ), आम्रपाली दुबे, प्रवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह राजपूत, सुशील सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, आदित्य ओझा, गौरव झा, विजय लाल यादव, विशाल सिंह, अविनाश दि्ववेदी, अंशुमान राजपूत, मनोज टाइगर, काजल यादव, अनन्या मिश्रा, ऋचा दीक्षित, किरण यादव आदि. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन BFILMS (Digital Media) कर रही है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबरें पढ़ने के लिए देखें India.com