नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों का क्रेज सिर्फ सिनेमाघरों तक ही सीमित नहीं रहा है. इंटरनेट पर भी इन फिल्मों को खूब तारीफ मिल रही है. इसका ताजा उदाहरण है भोजपुरी की आने वाली फिल्म ‘काशी विश्वनाथ’ (Kashi Vishwanath). भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने कलाकार रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) स्टारर ‘काशी विश्वनाथ’ का ट्रेलर बीते दिनों यूट्यूब पर रिलीज किया गया. चौंकाने वाली बात यह रही कि ट्रेलर के रिलीज होने के सिर्फ 18 घंटों में ही यूट्यूब पर इसे एक मिलियन यानी 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और तारीफ की. फिल्म के ट्रेलर में रितेश पांडेय का एक्शन स्टाइल और काजल राघवानी का दिलकश अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

पवन सिंह और काजल राघवानी का भोजपुरी Video इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, आपने देखा क्या!

गंगोत्री स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म ‘काशी विश्वनाथ’ के निर्देशक सुब्बाराव गोसंगी और निर्माता सर्वेश्वर रेड्डी हैं. इस फिल्म में रितेश पांडेय डबल रोले में नजर आएंगे. रितेश के एक किरदार का नाम जहां काशी है, वहीं दूसरे रोल में वे विश्वनाथ के रूप में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर में इसकी हीरोइन काजल राघवानी का खूबसूरत अंदाज भी भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा इंडस्ट्री में आई नई कलाकार सारिका ठोसर भी फिल्म ‘काशी विश्वनाथ’ से ही डेब्यू कर रही हैं. इन सभी कलाकारों को ‘काशी विश्वनाथ’ के ट्रेलर में काफी सराहा जा रहा है. फिल्म निर्माण से जुड़ी टीम ट्रेलर को मिल रहे दर्शकों के रिस्पॉन्स से बहुत खुश है.

फिल्म ‘काशी विश्वनाथ’ के डायरेक्टर सुब्बाराव गोसंगी ने ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स पर खुशी जताते हुए कहा कि यह हमारी पूरी टीम की मेहनत का परिणाम है. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन कर रही बी फिल्म डिजिटल मीडिया (BFilms Digital Media) से बातचीत करते हुए गोसंगी ने बताया कि यह तो शुरुआत है. मुझे पूरी उम्मीद है कि हमारी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म करेगी. आपको बता दें कि डायरेक्टर सुब्बाराव सारंगी ने इससे पहले फिल्म ‘सुनो ससुरजी’ बनाई थी. इस फिल्म को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘सुनो ससुरजी’ हिट साबित हुई थी.

फिल्म ‘काशी विश्वनाथ’ के निर्माता सर्वेश्वर रेड्डी की यह पहली भोजपुरी फिल्म है. उनको भी यूट्यूब पर मिले दर्शकों के रिस्पॉन्स से बेहद खुशी है. उन्होंने कहा कि भले ही भोजपुरी में ये मेरी पहली फिल्म है, लेकिन मुझे इससे बहुत ज्यादा उम्मीद है. उन्होंने कहा कि निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी पर उन्हें पूरा भरोसा है. फिल्म में अभिनेता रितेश पांडेय के अलावा काजल राघवानी, सारिका ठोसर, निशा दुबे, निशा सिंह, संजय वर्मा, सकीला मजीद, उदय श्रीवास्तव, धर्मेंद्र धरम, सुप्रिया, मोहन शेट्टी, रतन निहथा, अजय यादव और नरेंद्र शर्मा अहम किरदार अदा कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com