बिहार और झारखंड में धमाल मचाने के बाद भोजपुरी फिल्‍म मुन्‍ना मवाली अब 5 अक्‍टूबर से मुंबई के थिएटरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्‍म को 7 सितंबर को बिहार तथा झारखंड में रिलीज किया गया था.

लंबे समय से चर्चा में रही इस फिल्‍म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. दोनों राज्‍यों के सिनेमाघरों में फिल्‍म तक़रीबन तीन हफ्ते तक टिकी रही. भोजपुरी में बहुत कम ही ऐसी फिल्में होती हैं जो बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में 3 से 4 हफ्ते तक टिकती हैं.

फिल्म का इतना अच्छा रिस्पॉन्स देख कर फिल्म के अभिनेता “प्रमोद प्रेमी” बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं. प्रमोद का कहना है कि इस फिल्म की सफलता के कारण उनको और भी कई फिल्मों में काम करने के लिए अनुबंधित किया गया है. जल्द ही प्रमोद अपनी फिल्मों के नाम दर्शकों के सामने रखेंगे.

खेसारी लाल यादव के नए गाने ने बढ़ाया तापमान, देखें ‘पागल बनाइबे’ का VIDEO

फिल्म के निर्माता “पप्पू पांडेय” ने अपनी ख़ुशी जताते हुए कहा कि इस फिल्म की सफलता में पूरी टीम का हाथ है. हमने तो केवल प्रयास किया था, लेकिन दर्शको ने फिल्म को इतना प्यार और आशीर्वाद दिया जिससे हमारी पूरी टीम बहुत ही खुश है. हमने फिल्म को ‘द सिनेमा प्रेजेंट्स’ ‘इन एसोसिएशन विथ सिने प्राइम वर्ल्ड’ के बैनर तले बनाया है. दर्शक इसी तरह अपना प्यार देते रहे तो मैं इसी तरह की और फिल्में बनाने की कोशिश करूंगा. फिल्म के निर्देशक “रवि सिन्हा” हैं.

VIDEO: ‘कब तक जवानी छुपाओगी रानी’ पर सपना चौधरी ने किया गजब का डांस, सलमान-अक्षय हुए क्रेजी

भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ में प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह, पूनम दुबे, मनोज सिंह टाइगर, अयाज़ खान, विनोद मिश्रा, मेहनाज़ सराफ, नीलम वशिष्‍ठ, रजनीश पाठक, कीर्ति पाठक, मनमोहन मिश्रा, अभिषेक शुक्ल, विकास, दीपक सिन्हा, नीरज यादव, प्रमोद शुक्ला, मास्टर छोटू सिंह रौशन आदि मुख्‍य कलाकार हैं.