बॉलीवुड में नाग-नागिन के विषय पर ढेरों फिल्में बनी हैं. इसमें ज्यादातर फिल्में सफल भी रही हैं. अब इस कड़ी में भोजपुरी सिनेमा भी शामिल हो गया है. हाल ही में भोजपुरी फिल्म ‘नागराज’ का ट्रेलर आउट हुआ. फिल्‍म के ट्रेलर में एक्‍शन आइकॉन यश कुमार और अंजना सिंह की केमेस्‍ट्री को दिखाया गया है. बता दें कि ‘नागराज’ 2016 की हिट भोजपुरी फिल्म ‘इच्छाधारी’ का सिक्वल है.  एक्टर यश कुमार ने कहा फिल्म ”नागराज’ लोगों की सोच से ऊपर की फिल्‍म है. इस फिल्म को आकर्षक बनाने के लिए हमनें हॉलीवुड तकनीशियन की मदद ली है. ताकि यह अन्य फिल्मों से काफी बेहतर लग सके.  मुझे लगता है कि ‘नागराज’ को बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार रिस्‍पांस मिलेगा.’

फिल्‍म के निर्माता दीपक शाह और निर्देशक दिनेश यादव हैं, जिनका मानना है कि फिल्म देख दर्शक अपने हैरान रह जाएंगे. अभिनेत्री अंजना सिंह ने कहा कि इस फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है. गौरतलब है कि फिल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप हैं. फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह,पायस पंडित और सुशील सिंह नजर आएंगे. फिल्‍म के 2018 में पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी.

Video: भोजपुरी क्‍वीन अंजना सिंह और यश कुमार की 'नागराज' का धमाकेदार Trailer रिलीज

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक और अपने दोस्तों के बीच भोजपुरी फिल्‍मों की लेडी रजनीकांत के नाम से मशहूर अंजना सिंह ‘नागराज’ के अलावा भी एक साथ तीन-तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वह फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ की शूटिंग के साथ ही ‘खुद्दार’ फिल्‍म की भी शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा अंजना एक और फिल्‍म ‘बद्रीनाथ’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्‍म में अंजना एक प्रोमोशनल सांग करते हुए नजर आएंगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.