भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया में जारी किया गया है. रिलीज होते ही ये वायरल भी हो गया है. पोस्टर में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव सिक्स पैक एब्स  में दिख रहे हैं. उनका यह नया लुक चर्चा का विषय बना हुआ है. उनकी फिट बॉडी की काफी तारीफ की जा रही है. फिल्म में मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और सीटू सिंह हैं. फिल्म का ये पोस्टर बहुत ही मार्मिक और दिल को छू लेने वाला है. इसकी कहानी समाज और परिवार में बेटियों के महत्व पर है. इस फिल्म के जरिये ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’का संदेश दिया जाएगा. उल्लेखनीय है कि इस फिल्म की शूटिंग झारखंड के रांची, रामगढ़, खूंटी सहित कई खूबसूरत वादियों में की गई है.

फिल्म में खेसारीलाल यादव का एक नया अवतार इसमें देखने को मिलेगा. फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, सह निर्माता हेमंत गुप्ता हैं. फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं कुशल निर्देशक पराग पाटिल. लेखक राकेश त्रिपाठी हैं. मुख्य कलाकार खेसारी लाल यादव के अलावा इस फिल्म में, काजल राघवानी, ऋतू सिंह, अवधेश मिश्रा, रीना रानी, प्रेरणा सुषमा, सुबोध सेठ, देव सिंह, दीपक सिन्हा, महेश आचार्य, संजय महानंद, सुधा झा, निशा झा हैं.

Video: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव-चांदनी सिंह के इस नए गाने के दीवाने हुए लोग, अब तक 5 करोड़ लोगों ने देखा

Video: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव-चांदनी सिंह के इस नए गाने के दीवाने हुए लोग, अब तक 5 करोड़ लोगों ने देखा

संघर्ष के दिनों में लिट्टी-चोखा तक बेचना पड़ा
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव एक अच्छे अभिनेता, लोकगायक ही नहीं एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत ने उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा. भोजपुरी गायक बनने के लिए पैसों का होना बहुत जरुरी था, रुपए इकठ्ठा करने के लिए उन्हें लिट्टी चोखा बेचना पड़ा, यही नहीं अपने इस पैशन के लिए खेसारी ने अपनी फ़ोर्स की बड़ी नौकरी छोड़ दी. कुछ सालों बाद उन्होंने भोजपुरी एल्बम में गाना शुरू किया. उनके गीतों का लोगों का बहुत प्यार मिला. साल 2012 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ ने उन्हें रातों रात भोजपुरी फिल्मों का सुपर स्टार बना दिया इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. खेसारी ने पवन सिंह ,दिनेश लाल जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम भी किया है.