नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार रवि किशन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘सनकी दरोगा’ के अगले महीने रिलीज होने की संभावना है. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. यही वजह है कि फिल्म के टीजर रिलीज होने पर भी दर्शकों ने उत्साहवर्द्धक प्रतिक्रिया दी. इस फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने वाले कलाकार पप्पू यादव भी ‘सनकी दरोगा’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनका कहना है कि वे इस फिल्म में बेहद खौफनाक किरदार में नजर आने वाले हैं. उनका कहना है कि इस किरदार को देखकर लोग उन्हें गालियां देंगे. इस फिल्म में पप्पू खलनायक राठी के किरदार में नजर आएंगे, जो क्रूर और खौफनाक है. बता दें कि यह फिल्म अभिनेता रवि किशन की होम प्रोडक्शन में बन रही है.

डमरू से दिखेगी पप्पू की भाव-भंगिमा
फिल्म में अपने किरदार के बारे में पप्पू कहते हैं, ‘मेरा किरदार इतना भयानक है कि दर्शक मुझे गालियां देंगे. गुस्सा करेंगे और यही मेरे अभिनय की सफलता होगी.’ राठी के किरदार को लेकर हाल ही में डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोपी सुनील राठी से प्रेरित होने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं जैसे अतिसंवेदनशील मुद्दे पर आधारित है. पप्पू यादव कहते हैं कि वे इस फिल्म में खलनायक हैं एवं पूरी फिल्म में उनका डमरू और भावभंगिमा बात करती है. वे एक शब्द नहीं बोलते हैं. यह काफी डरावना है. उन्होंने कहा, ‘आज तक भोजपुरी पर्दे पर किसी फिल्म में खलनायक की ऐसी भयानक छवि नहीं दिखी होगी, जो ‘सनकी दारोगा’ में इस किरदार में दिखने वाला है. फिल्म बेहद रोमांचक और दर्शकों को बांध कर रखने वाली है. चर्मोत्कर्ष तक फिल्म में सस्पेंस बरकरार रहेगा.’

सनकी दरोगा फिल्म का हाल ही में रिलीज हुआ पोस्टर.

सनकी दरोगा फिल्म का हाल ही में रिलीज हुआ पोस्टर.

 

अगस्त तक रिलीज होगी फिल्म ‘सनकी दरोगा’
जौनपुर के पप्पू यादव अब तक 17 फिल्में कर चुके हैं. उन्होंने फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई के बारे में कहा, ‘सैफ बेहद मंजे हुए निर्देशक हैं. यह उनकी पहली भोजपुरी फिल्म है. वे अब तक कई हिंदी फिल्में कर चुके हैं.’ उन्होंने कहा कि रवि किशन के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म है. उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. उन्होंने फिल्म की रिलीज के बारे में बताया कि ‘सनकी दारोगा’ का ट्रेलर 17 जुलाई को रिलीज होना वाला है. फिल्म इसके अगले महीने अगस्त तक रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का 90 सेकेंड का टीजर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वहीं इस फिल्म के एक के बाद एक तीन पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं.

(इनपुट – एजेंसी)