भोजपुरी एक्टर रवि किशन की अपकमिंग फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का टीजर बुधवार को रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई और निर्माता खुद रवि किशन है. इस फिल्म में सुपरस्टार रवि किशन काफी रफ एंड टफ लुक वाले एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निबा रहे हैं. यू-ट्यूब पर जी म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज हुए ‘सनकी दरोगा’ के टीजर में रवि किशन गुडों की धुनाई करते दिख रहे हैं. फिल्म के टीजर से लग रहा है कि इसकी कहानी कितनी रोमांच भरी होने वाली है. Also Read - लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का नया गाना 'एक लाख का लहंगा', यूजर्स बोले- 'पवन भईया के बिना तुम कुछ भी नहीं'

ये टीजर 2 मिनट 10 सेकंड का है. वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में रवि किशन एक रॉबिनहुड अवतार में नजर आने वाले हैं. रवि किशन ने बहुत से क्षेत्रीय भाषाओं में काम किया है, लेकिन रवि ने हमेशा भोजपुरी सिनेमा में एक्सपेरिंमेट और विकास की बात की है.

रवि ने भोजपुरी की कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं या यूं कहें कि रवि भोजपुरी सिनेमा की पहतान हैं. मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक ‘सनकी दरोगा’ में उनका किरदार समाज में फैली बुराईयों के खिलाफ लड़ने वाले एक योद्धा की तरह होगा. बता दें कि ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म बनाई गयी है. देश में हुई बलात्कार की विभिन्न घटनाओं के जिक्र को इस फिल्म में शामिल किया गया है.

Burning calories

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

रवि का कहना है, इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों में एक संदेश जाएगा. जिस तरह से हमारे देश में अपराध हो रहे है, अगर उसको रोकना है तो देश के कानून व्यवस्था को बदलना ही होगा. टीजर देखने के बाद दर्शकों में इस फिल्म का इंतजार अब और बड़ गया है. अब ये फिल्म दर्शको को खुद से कितना जोड़ पाती है ये तो रिलाज के बाद ही पता चल पाएगा.