मुंबई. भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन बीते दिनों उनका नाम एक ऐसे मामले में सामने आया है, जो उनके फिल्मी करियर को बुरी तरीके से प्रभावित कर सकता है. भोजपुरी अभिनेता-गायक पवन सिंह पर 25 वर्षीय महिला अभिनेत्री का सोशल मीडिया पर कथित यौन उत्पीड़न करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है. इस एक्ट्रेस पवन सिंह के ऊपर जिस तरह की शर्मनाक हरकत करने का आरोप लगाया है, अगर वह सही साबित होता है, तो इस भोजपुरी स्टार के लिए बड़ा सेटबैक होगा.

मुंबई के मलवानी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि महिला ने आरोप लगाया कि सिंह ने भद्दी टिप्पणियां पोस्ट की और उसके सोशल मीडिया हैंडल पर उसकी अश्लील तस्वीरें अपलोड की. उन्होंने कहा कि पुलिस को दर्ज कराए अपने बयान में महिला ने कहा कि सिंह उससे दोस्ती जारी रखना चाहता था और उसने ऐसा नहीं करने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. महिला की शिकायत के आधार पर उपनगर मलाड में मलवानी पुलिस ने सिंह, उनके सहयोगी और अन्य के खिलाफ शुक्रवार को एक मामला दर्ज किया.

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 509 और धारा 354 तथा सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामले की छानबीन चल रही है.