नई दिल्ली. जरा सोचकर देखिए! भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार रवि किशन की एक फिल्म रिलीज होने वाली हो और उसी दौरान एक्टर प्रमोद प्रेमी भी अपनी फिल्म लेकर आ जाएं. दोनों ही फिल्में एक्शन और रोमांस से लबरेज हों. कुछ ऐसा ही होने जा रहा है अगले कुछ दिनों में. जी हां, सुपरस्टार रवि किशन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सनकी दरोगा’ और एक्टर प्रमोद प्रेमी की ‘मुन्ना मवाली’, दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं. प्रमोद प्रेमी एक तरफ ‘मुन्ना मवाली’ बनकर आपका मनोरंजन करेंगे, वहीं दूसरी ओर रवि किशन अपनी फिल्म ‘सनकी दरोगा’ बनकर आपको देश और समाज की सच्चाई से रूबरू कराएंगे. सच में, बहुत मजा आने वाला है अगले कुछ दिनों में. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में यह पहली बार नहीं है कि दो फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं. लेकिन इन दोनों फिल्मों के एक साथ रिलीज होने को लेकर दर्शकों और सिनेमा के जानकारों की नजरें टिकी हुई हैं. दोनों ही फिल्मों का डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म्स (डिजिटल मीडिया) कर रही है.

Sanki-Daroga-1

‘सनकी दरोगा’ बनकर गुंडों का सफाया करेंगे रवि
महिलाओं के साथ अत्याचार जैसे सामाजिक विषय पर फिल्म ला रहे मेगास्टार रवि किशन की ‘सनकी दरोगा‘ के रिलीज होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यूं भी मेगास्टार रवि किशन की इमेज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन जैसी है. इसलिए इनकी फैन-फॉलोइंग भी बहुत है. कुछ दिन पहले ही रवि किशन ने मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में कहा था कि समाज में जिस तरह से दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं, इससे देश का माहौल खराब हो रहा है. उन्हें दुष्कर्मियों से नफरत है. इसलिए उन्होंने इस विषय पर खुद ही फिल्म बनाने का विचार किया. रवि किशन की इसी सोच की झलक दर्शकों को फिल्म ‘सनकी दरोगा’ में दिखने वाली है. इस फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई हैं, जबकि निर्माता रवि किशन खुद हैं.

Munna-Mawali-1

‘मुन्ना मवाली’ में मनोरंजन करेंगे प्रमोद
फिल्म ‘मुन्ना मवाली’ के निर्माताओं का दावा है कि भोजपुरी फिल्में देखने वाले दर्शकों को यह फिल्म देखकर बहुत मजा आएगा. इस फिल्म में मुन्ना बने प्रमोद प्रेमी दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे. एक्शन और रोमांस के तड़के से वे भोजपुरिया दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश करेंगे. इस फिल्म के निर्माता पप्पू पांडेय हैं, जबकि निर्देशन किया है रवि सिन्हा ने. फिल्म निर्माताओं का कहना है कि फिल्म के सभी कलाकारों ने अपना शत-प्रतिशत, इस फिल्म को दिया है. इसलिए यह फिल्म दर्शकों को निराश नहीं करेगी. फिल्म निर्माताओं को उम्मीद है कि ‘मुन्ना मवाली’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी.

Anjana-Singh

दोनों ही फिल्मों में अंजना सिंह होंगी खास
भोजपुरी की दो फिल्मों के एक ही दिन रिलीज होने को लेकर एक और खास बात है, जो आपको हैरान कर देगी. दरअसल, भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस अंजना सिंह, दोनों ही फिल्मों- ‘सनकी दरोगा’ और ‘मुन्ना मवाली’ में एक साथ नजर आने वाली हैं. रवि किशन के साथ ‘सनकी दरोगा’ में जहां अंजना सिंह मुख्य भूमिका में हैं, वहीं प्रमोद प्रेमी की ‘मुन्ना मवाली’ में भी वह एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. अब देखना यह है कि अंजना सिंह को दर्शक किस फिल्म में ज्यादा पसंद करते हैं.

भोजपुरी फिल्मों से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com