Bhojpuri Gana 2020: पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा से ही पसंद किया जाता रहा है. हलांकि मोनालिसा ने अब भोजपुरी फिल्मों व गानों से दूरी बना ली है बावजूद इसके उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई हैं. मोनालिसा और पवन सिंह का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा सुहागरात के फिल्म में सुहागरात के दृश्य को फिल्माया गया है.

इस गाने के बोल हैं- दिया गुल करा रानी. बता दें कि इस गाने में मोनालिसा नाइट ड्रेस में दिख रही हैं. वहीं पवन सिंह बेहद रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो में अक्षरा सिंह भी हैं. अक्षरा इस वीडियो में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आता था.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की सैफ अली खान को खरी-खरी, कहा- जिसको जो सूट करता है वो बोल देता है

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच हुए विवाद के बाद से दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली है. अक्षरा ने मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि पवन सिंह के साथ वो रिलेशनशिप में थीं लेकिन पवन सिंह ने अपनी शादी के दिन अक्षरा को उनके कमरे में बंद कर दिया था ताकि अक्षरा किसी तरह का हंगामा न मचा पाएं.