भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) की चर्चित फिल्म वांटेड के गाने ‘पलंगिया सोने ना दिया’ ने धूम मचा दी है. इस गाने को पवन सिंह का साल 2018 का सबसे हिट सॉन्ग बताया जा रहा है. पवन सिंह के इस गाने को 5 करोड़ बार देखा जा चुका है. ये गाना यूट्यूब का सबसे हिट गाना बन गया है. बता दें, इस गाने को खुद पवन सिंह‍ और इन्दू सोनाली ने गाया है. इसे पवन सिंह पर ही फिल्माया गया है. इस फिल्म में यंग एंग्री मैन के लुक में नजर आ रहे पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya)
और अमृता आचार्य मुख्य भूमिका में हैं.स्टार अभिनेता की दमदार डायलॉग डिलीवरी, बेहतरीन एक्शन और शानदार संगीत वाले इस ट्रेलर को देखते ही देखते डेढ़ लाख यूट्यूब व्यूज मिल गए. पवन सिंह के कई प्रशंसकों ने अपने कमेंट्स में फिल्म के जोरदार ट्रेलर की सराहना भी की.

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि उनकी यह फिल्म नए कॉन्सेप्ट पर बनी है. इसमें दर्शकों को एक्शन, रोमांस और संगीत का जबर्दस्त मेल देखने को मिलेगा. पवन सिंह ने कहा था कि उनकी यह फिल्म हिन्दी की सुपरहिट सलमान खान स्टारर ‘वांटेड’ से बिल्कुल अलग है. ये फिल्म 11 मई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है और इसे सुजीत कुमार सिंह ने डायरेक्ट किया था.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.