भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव (निरहुआ) एक बार फिर धमाल मचाने को बिल्कुल तैयार हैं. हाल ही में आम्रपाली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो भोजपुरी गाने ‘सड़िया जब हम पेनी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.आम्रपाली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘साड़ी लवर’.

सिर्फ 15 दिन राखी सावंत ने चुन लिया पति, हनीमून की तस्वीरें की शेयर, बेबी प्लानिंग के बारे में कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

🔥Saree Lover🔥

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

बता दें, आम्रपाली दुबे ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस फिल्म के बारे में उन्होनें लिखा कि ‘लल्लू की लैला’ बहुत जल्द आप सब के लिए आने वाली है और यह बहुत ही धमाकेदार फिल्म है जो बहुत अच्छे कान्सेप्ट पर बनी है.

आम्रपाली दुबे ने 2014 में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के पहले पार्ट में अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. पांच साल के अंदर, आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में एक अलग मुकाम हासिल किया है और सभी ए-लिस्ट स्टार्स के साथ काम चुकी हैं. ‘लल्लू की लैला’ फिल्म से दोनों सितारों को बहुत सारी उम्मीदें है. अब यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.’लल्लू की लैला’ की रिलीज डेट चेंज हो चुकी है. उनकी अब यह फिल्म 9 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.