भोजपुरी एक्‍शन पैक्‍ड लव स्‍टोरी ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ में क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी और गुंजन पंत के बीच रोहित राज यादव का जलवा सर चढ़ कर बोल रहा है. हाल ही में इस फिल्म का एक गाना सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. ये भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का आइटम सॉन्ग है. गाने का नाम है ‘आते पलंग पर ढैया’. रोहित राज यादव के साथ रानी की केमेस्ट्री देखने वाली है. इस गाने को इंदु सोनाली ने गाया है. इस गाने को अभी तक यूट्यूब में 120,413 बार देखा जा चुका है. इस गाने को रामचंद्र सिंह ने लिखा है और रंजय बाबला ने कम्पोज किया है. बता दें, फिल्‍म की कहानी ट्राएंगल लव स्‍टोरी बेस्‍ड है, जिसमें रोहित राज यादव अपने एक्‍शन से प्रभावित करते नजर आये हैं. वहीं, फिल्‍म में एक बार फिर से बहुत दिनों बाद रानी ने अपने हाथ खोले हैं और गुंडों की जमकर धुलाई करती नजर आईं हैं. गुंजन पंत का किरदार काफी रोमांटिक है. फिल्‍म के गाने भी शानदार हैं. Also Read - VIDEO: मोनालिसा का बोल्ड डांस हुआ वायरल, 'करता है कतल' वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

Also Read - धनतेरस पर पूनम दुबे बन गई ‘पारो’, एक कश धुआं, एक प्याला जाम का फिर देवदास के हिस्से आया यारो!

Also Read - एक बार फिर से धमाल मचाएंगे कल्लू और सोनालिका, 'राजतिलक' में रोमांस के कई शेड्स दिखने वाले हैं

वहीं, फिल्‍म को लेकर रोहित राज यादव ने पहले ही दावा किया था कि फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ दर्शकों को एक्‍शन का नया डोज मिलने वाला है और शानदार लव स्‍टोरी भी. रोहित की मानें तो ये फिल्‍म उनके लिए काफी महत्‍वपूर्ण है, जो अब रिलीज को तैयार भी है.

Bhojpuri Action Packed Love Story Ye Ishq Bada Bedardi Rani Chatterjee

फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’प्रेम के उन एहसासों के साथ दर्शकों को जोड़ेगा है, जिसमें प्रेम भी है, तड़पन भी है, इमोशन भी है, रूठना – मनाना भी है. साथ ही इश्‍क के दुश्‍मनों से जंग भी है. मुझे जब फिल्‍म का ऑफर आया था, तब मैंने इसे हां कहने में देर नहीं लगाई. उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में इंडस्‍ट्री की सबसे एक्‍सपीरीयंस्‍ड अदाकारा रानी चटर्जी के साथ और इंडस्‍ट्री की एंजेल गर्ल गुंजन पंत के साथ काम करने में खूब मजा आया.

Bhojpuri Action Packed Love Story Ye Ishq Bada Bedardi Rani Chatterjee

बता दें कि मां शांति इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव हैं. फिल्‍म के गाने भी काफी रोमांटिक है, जिसका निर्देशन रंजय बाबला ने किया है. फिल्‍म की कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी है. फिल्‍म की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग – अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है. फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और राज प्रेमी, जनार्दन सिंह, सी पी भट्ट, राहुल, पंकज मेहता, साहब लालधारी भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.