भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी और आजकल फिटनेस पर बहुत ध्यान दे रही हैं. रानी, अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हालांकि आजकल रानी TikTok वीडियो का बहुत यूज करती हुईं दिख रही हैं. हाल ही में रानी का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें वे जिम में डांस करती हुईं नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी ने लिखा- Jab gym me akele ho tab .. tiktok to Banta hai

#MeToo : शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा तोड़ी चुप्पी, उनका भी हो चुका है यौन शोषण

Jab gym me akele ho tab .. tiktok to Banta hai #tiktokgirls #tiktokdance #tiktokfans

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मोनालिसा, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे के बाद रानी चटर्जी ऐसा नाम हैं जिनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है.

कुछ दिनों पहले रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुमताज के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इस बारे में जिसने भी सुना वह अचंभे में रह गया क्योंकि मुमताज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. चलिए हम आपको बता ही देते हैं कि आखिर माजरा क्या है. दरअसल, ये वीडियो एक शूटिंग के दौरान का है जहां भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन मुमताज के गेटअप में नजर आ रही हैं.

OMG KOI TO ROK LO #masti #lovemakeup #shooting #timepass

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on


इसी दौरान रानी चटर्जी ने बोरियत से बचने और टाइम पास करने के लिए एक वीडियो शूट किया और उसे इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस मस्ती-मजाक करती हुई नजर आ रही हैं. गौरतलब है , रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. डायरेक्टर अजय सिन्हा की इस फिल्म में रानी मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी. इस फिल्म ने लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.