भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसस में शुमार है. फिल्म घायल योद्धा में रानी का नया गाना Chalu Kar Generator यू ट्यूब पर रिलीज हो गया है. ब्लू कलर के ब्लाउज़ और पैरलल में रानी बहुत हॉट लग रही हैं. इस गाने को सुनील कुमार ने प्रोड्यूस किया है और बाली ने डायरेक्ट किया है. मधुकर आनंद ने म्यूजिक कम्पोज़ किया है और मनोज नारायण ने इसके बोल लिखे हैं. बता दें, रानी इन दिनों अपनी फिल्म Rani Weds Raja के प्रमोशन में बिजी हैं.


बता दें, रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. डायरेक्टर अजय सिन्हा की इस फिल्म में रानी मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी. इस फिल्म ने लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था.

इसके बाद रानी ने ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘रानी नं. 786’, ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’ जैसी कई हिट फिल्मों में रोल किया. वहीं नागिन में उनकी सुपरहिट एक्टिंग के लिए 6वें भोजपुरी अवॉर्ड 2013 में उन्हें ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ के अवॉर्ड से नवाजा गया.रानी चैटर्जी यूट्यूब क्वीन हैं. उनके हर वीडियो को लाखों लाइक्स मिलते हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं और लगातार फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.