भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हिट एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव का नया गाना छपरा में पकड़ाएंगे रिलीज हो गया है. यह गाना एल्बम होली में ठीक है का है. इस गाने का लोगों पर इस कदर क्रेज नजर आ रहा है कि सोशल मीडिया पर लोग इस गाने को खूब शेयर कर रहे हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. खेसारी लाल और काजल राघवानी के फैन्स इस गाने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

इस गाने को जी म्यूजिक भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर 13 फरवरी को रिलीज किया गया था जिस पर अभी तक 66 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. लिरिक्स की बात करें तो इसका क्रेडिट आजाद सिंह और म्यूजिक का श्रेय आशीष वर्मा को जाता है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. वैसो तो लोग खेसारी लाल यादव की आवाज काफी पसंद करते हैं और यही वजह है उनके गाने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो जाते हैं.

इससे पहले खेसारा लाल और अक्षरा सिंह का गाना पानी में भीगी जवानी को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस गाने में जिसमें दोनों तालाब में डांस करते नजर रहे हैं. गीले बालों में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा खेसारी लाल यादव अपने सिंगिंग के साथ-साथ अपने अभिनय के लिए भी जाने जाते हैं. खेसारी लाल के फैन्स उन्हें सबसे ज्यादा एक्शन रोल में पसंद करते हैं. वहीं रोमांटिक रोल में भी खेसारी लाल यादव दर्शकों की दिल जीतने में कामयाब रहते हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.